आखिरी वक्त ऐसी हो गी थी इस विलेन की हालत, अंतिम विदाई में शामिल नहीं हुआ था कोई स्टार

8/21/2017 10:33:21 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर गैविन पैकर्ड के विलेन किरदार को लोग काफी पसंद करते थे। उनका किरदार औरों स्टार से काफी अलग था।  

कहा जाता है कि जब इनकी जब इनकी डेथ हुई तो यह 47 साल के थे। इंडस्ट3ी का कोई भी स्टार गैविन की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हुआ। आखिरी वक्त तक इनकी हालत काफी खराब हो गई थी।

PunjabKesari

पैकर्ड का जन्म 8 जून 1964 को महाराष्ट्र के कल्याण में हुआ था। वह पांच भाई-बहनों में सबसे बड़े थे। उनके पिता अर्ल कंप्यूटर एक्सपर्ट थे और मां बारबरा हाउसवाइफ, जो कोंकणी महाराष्ट्रियन थीं। इसके अलावा गैविन का उनकी पत्नी से सेपरेशन हो गया था और जिंदगी के आखिरी दिनों में वे छोटे भाई डेरिल पैकर्ड के साथ रह रहे थे। गैविन की दो बेटियां भी हैं जिनका नाम एरिका पैकर्ड और कैमिली कायला पैकर्ड हैं।18 मई 2012 को वसई, महाराष्ट्र में रेस्पिरेटरी डिसऑर्डर की वजह से गैविन की डेथ हो गई। उन्हें बांद्रा (मुंबई) के सेंट एंड्रूज अंद्रेव्स बुरियल ग्राउंड में दफनाया गया था।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो गैविन के बारे में कम ही लोग जानते होंगे कि बॉडीबिल्डिंग में उन्होंने कई स्टेट अवॉर्ड्स जीते थे। वह नैशनल अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके थे। इतना ही नहीं ब्लकि उन्होंने संजय दत्त और सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स को बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिग दी थी। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को भी पैकर्ड ने ही ट्रेंड किया था।

PunjabKesari

बता दें कि पैकर्ड ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत मलयालम मूवी 'आर्यन' (1988) से की थी। इसके करीब एक साथ बाद यानी 1989 में उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'इलाका' रिलीज हुई। इसके अलावा वह 'त्रिदेव' ,'चमत्कार' , 'मोहरा' और 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया था। गैविन की आखिरी फिल्म 'यह है जलवा' 2002 में रिलीज हुई थी। वह इंडस्ट्री के बड़े कलाकार जैसे सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, गोविंदा और संजय दत्त के साथ काम कर चुके थे। अगर उनकी फिल्मोग्राफी को ध्यान से देखें तो ज्यादातर फिल्मों में उनके किरदार का नाम गैविन ही था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News