पुलवामा अटैक का बदला लेने पर झूमी बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री, ट्वीट कर जाहिर की खुशी

2/26/2019 5:45:03 PM

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।न्यूज एजेंसी एएनआई ने वायुसेना सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने सुबह करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं। सुबह साढ़े तीन बजे मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने एलओसी के पार एक बड़े आतंकी अड्डे पर बमबारी की और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया।कुछ रिपोर्ट्स में 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की बात सामने आ रही है। हर कोई भारतीय वायुसेना की कार्रवाई की तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड और लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इंडियन एयरफोर्स की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं।

 

अक्षय कुमार

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने राहत की सांस ली है। उन्होंने ट्वीट कर इंडियन एयर फोर्स पर गर्व जताया है। उन्होंने लिखा- इंडियन एयर फोर्स पर गर्व है। फाइटर्स ने आतंकी कैंप्स को तबाह कर दिया। अंदर घुस के मारो। अब और चुप नहीं रहना। #IndiaStrikesBack​

 

संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त ने ट्वीट करते हुए लिखा- देश को सुरक्षित रखने के लिए इंडियन एयर फोर्स को मेरा सैल्यूट। हम सभी उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं।

अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- 'भारत माता की जय।'

 

परेश रावल


वहीं एक्टर और बीजेपी सांसद  परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को।' जय हो।

 

अजय देवगन 

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन  ने भारत की कड़ी कार्रवाई पर ट्वीट किया। उन्होंने भारतीय वायुसेना को सलाम करते हुए लिखा- Mess with the best, die like the rest।

करण कुंद्रा

टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने ट्वीट करते हुए बालाकोट (PoK) में एयर स्ट्राइक की रिपोर्ट्स के बाद तंज कसते हुए लिखा, How’s the Jaish. #Balakot सैल्यूट #indianairforce।

सुमोना चक्रवती

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवती ने ट्वीट करते हुए लिखा- इंडियन एयर फोर्स को मेरा सैल्यूट। जय हिन्द।


 

रिद्धी डोगरा

टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा ने ट्वीट कर लिखा- जय हिन्द। 

 

सोनाक्षी सिन्हा


बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने तिरंगे की इमोजी शेयर करते हुए लिखा- जय हिंद। 

अभिषेक बच्चन

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने तिरंगे की इमोजी शेयर करते हुए लिखा- नमस्कार करते हैं।

कैलाश खेर

सिंगर कैलाश खेर ने ट्वीट कर कहा- नई दिशा नई दशा.. नई रीति नई नीति.. नए भारत को, सच्चे भारत के सपूतों को शत शत नमन. #ekbharatshreshthbharat।

मल्लिका शेरावत 

एक्ट्रेस  मल्लिका शेरावत ने लिखा, "भारत माता की जय"।

 

विवेक ओबेरॉय 

बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भारत का झंडा शेयर करते हुए लिखा कि जय हिंद।

 

 

सलमान खान
 

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा-'सम्मान भारतीय वायुसेना,जय हो।'

Smita Sharma