दिवाली पार्टी में भाईजान का स्टाइल और साड़ी में पति के साथ नजर आईं शिल्पा

10/17/2019 1:13:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इन दिनों दिवाली के चलते बॉलीवुड स्टार्स सुर्खियों में बने हुए है। आए दिन किसी न किसी स्टार के घर पर पार्टी दी जा रही हैं, जहां सेलेब्स बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आते हैं। दीवाली के इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स अपने फ्रेंड्ज को अपने घर इंवाइट कर खूब एंजॉय करते हैं। हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने घर दीवाली की पार्टी रखी, जहां बॉलीवुड सितारों का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। चलिए देखते हैं रमेश तौरानी के दिवाली बैश में स्टार्स की एंट्री...


रमेश तैरानी के दिवाली पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स बेहद खूबसूरत लुक में वहां इक्ट्ठे हुए।


 इस दौरान बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शैट्टी अपने पति राज कुंदरा संग पिंक प्रिंटेड साडी में बेहद एट्रेक्टिव नजर आईं। शिल्पा ने इस लुक को कैरी करते हुए गले में चोकर, मिनिमल मैकअप, मैचिंग लिपस्टिक और खुले हेयर में कैमरे के सामने किलर स्माइल में पोज दिए। वहीं उनके पति राज कुंदरा व्हाइट कुरते पैजामे में रैड जैकेट में शिल्पा के साथ पोज दे रहे हैं।

भाईजान सलमान खान ने भी पार्टी में ब्लैक शर्ट और जींस में जबरदस्त अंदाज में एंट्री की।
  सलमान के साथ आयुष शर्मा भी नजर आए।

'रेस 3' एक्ट्रेस डेज़ी शाह भी लाइट ग्रीन कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।



एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों का भी मजैंट गाउन में जबरदस्त लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस ने इस लुक को कैरी करते हुए साफ्ट हेयर खुले छोड़े हैं।


बोनी कपूर की बेटी अंशूला कपूर भी ट्रेडीश्नल ग्रीन गाउन में लाजवाब दिखाई दे रही हैं। 


इसके अलावा और भी कई बॉलीवुड स्टार का वहां पर स्टनिंग लुक देखने को मिला, सभी स्टार रमेश तौरानी के दिवाली बैश को खूब एंजॉय करते नजर आए।

Smita Sharma