ट्विटर पर 90s की पसंदीदा फिल्में बताकर टाइम पास कर रहें हैं स्टार्स, काजल की फेवरेट है ''प्यार तो होना ही था''

5/15/2020 12:27:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में लॉकडाउन लागू होने के चलते की बड़े-बड़े काम रुके पडे हैं। वहीं फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी बंद है। ऐसे में आम लोगों के साथ फिल्म स्टार्स ने अपना टाइम पास करने के लिए रास्ता ढूंढ लिया है और वो है ट्विटर पर गेम। इसमें आपको 90 के दशकों की फेवरेट फिल्म बतानी होगी और आप जिसकी भी पसंदीदा फिल्म जानना चाहते हैं उसे टैग करना होगा।

PunjabKesari
ट्विटर पर इस गेम को शुरू करके सबसे पहले काजल को टैग किया गया। इस पर एक्ट्रेस ने बतायाकि उनकी फेवरेट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' और 'प्यार तो होना ही था' है।

PunjabKesari

इसके बाद अजय देवगन, आमिर खान, करण जौहर, तनीशा मुखर्जी और शाहरुख खान को उनकी पसंदीदा फिल्म बताने के लिए टैग किया गया।

PunjabKesari
अजय देवगन ने बताया कि 90 के दशकों की 'जख्म' उनकी पसंदीदा फिल्म हैं। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन को उनकी पसंदीदा फिल्म बताने के लिए टैग किया। 

PunjabKesari
अक्षय कुमार ने बताया कि संघर्ष और अंदाज अपना अपना उनकी पसंदीदा फिल्म है। अभिषेक बच्चन की फेवरेट फिल्म 'अग्निपथ' है। अक्षय ने आगे रणवीर सिंह और करण जौहर को टैग किया।

PunjabKesari

रितेश देशमुख ने बताया उनकी पसंदीदा फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है' और 'हम आपके हैं कौन' है। इसके बाद उन्होंने माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और करण जौहर को आगे जवाब देने के लिए टैग किया। 

PunjabKesari
रणवीर सिंह की पसंदीदा फिल्म 'जुड़वा' और 'राजा बाबू' है। उन्होंने अली अब्बास जफर और अर्जुन कपूर को टैग किया। इस तरह स्टार्स अपने फ्री टाइम में इस गेम के जरिए लुत्फ उठा रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News