सिद्धार्थ के नाम हुई ''बिग बॉस 13'' की ट्रॉफी, सोशल मीडिया लगा बधाइयों का तांता

2/16/2020 9:24:27 AM

मुंबई: 140 दिन का लंबा इंतजार करने के बाद 15 फरवरी को देश को 'बिग बॉस 13' का विनर मिला। सिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुए जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। आखिरकार दर्शकों का दिल जीतने के बाद सिद्धार्थ बाजी मार गए और उन्होंने 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी अपने नाम की।

PunjabKesari

उनकी इस शानदार जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।  फैंस के अलावा सेलेब्स ने भी शो के दौरान उनका काफी सपोर्ट किया था। सिद्धार्थ की इस स्पेशल अचीवमेंट पर स्टार्स ने कुछ इस तरह से बधाई दी है।

PunjabKesari

 

विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'सिद्धार्थ शुक्ला और उनके फैंस को बधाई!'

मनवीर गुर्जर ने लिखा-'हमेशा आपके लिए प्यार! पार्टी करते हैं विंदू दारा सिंह पाजी..और हां मैं तो कभी कभी ट्वीटर पर आया...लेकिन आप के लिए सैल्यूट बनता है...शुरूआत से लेकर आख‍िर तक सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खड़े रहे।'

PunjabKesari

 

काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ की जीत पर खुशी जताते हुए लिखा-' अरे जीत गए जीत गए जीत गए.... मुबारक हो हम सबको...और हमारे विजेता को भी।

 

PunjabKesari

 

दीपक ठाकुर ने लिखा- 'खेल बाकियों ने भी बढ़‍िया खेला पर वही बात है खेल खेला और यहां रियल रहना ही खेल था...सिद्धार्थ शुक्ला आप पर गर्व है भाई और बधाई हो।

 

देबीना बनर्जी ने लिखा-'मैं सिद्धार्थ शुक्ला को पर्सनली नहीं जानती लकिन ये एक शानदार जीत थी। फैंस वेल डन....'

PunjabKesari

 

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने आए घर के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने लिखा-'बधाई हो भाई! सुपर प्राउड, दमदार लुक...सभी को वोट करने के लिए थैंक्स।'

PunjabKesari

इसके अलावा करणवीर वोहरा, माही विज समेत कई स्टार्स ने सिद्धार्थ को जीत की बधाई दी। 

PunjabKesari

बता दें कि 'बिग बॉस 13' कई मायनों से खास रहा। टेढ़ा सीजन होने के कारण यह शो  पिछले सारे सीजन के मुकाबले ज्यादा लंबा चला। कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने की का जोश पहले ही दिन से देखने को मिला था। सभी ने अपनी तरफ से पूरा जोर लगाया। शो के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल मुकाबले में थे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News