'रज्जो' के नए प्रोमो में है मां के अधूरे सपने और उसे पूरा करने के जूनून से भरे सफर की झलक

8/17/2022 5:42:27 PM

नई दिल्ली। दर्शकों ने जब से स्टारप्लस के आने वाले शो 'रज्जो' के पिछले रिलीज प्रोमोज देखें है तब से वो शो के टेलीकास्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। दर्शकों की उम्मीदों को अगले लेवल पर ले जाते हुए मेकर्स शो का एक ब्रैंड न्यू प्रोमो लेकर सामने आए है। इसमें वह सब कुछ है जो आपको रज्जो की कहानी में गहराई से ले जाएगा, जिसने अपनी मां को खो दिया है और अपने अधूरे सपने के बारे में पता लगाती है।

 

रज्जो एक स्पेशल शो है जो एक लड़की की कहानी और उसके गोल्स को हासिल करने की उसकी यात्रा को सामने लाएगा। रज्जो की दुनिया में दर्शकों को आगे बढ़ाते हुए इस साहसी कहानी का और नया प्रोमो जारी किया गया है।

 

यह नया प्रोमो रज्जो के जीवन के नए चैप्टर्स खोलता है। जैसे ही वह अपनी मां से अलग हो जाती है और बाद में उसे अपनी मां के बारे में पता चलता है कि वह एक एथलीट भी है क्योंकि उसे अपनी मां का खोया हुआ पदक मिल जाता है। इसके अलावा, वह अपनी मां के अधूरे सपने को हासिल करने के लिए शहर का रास्ता अपनाती है और फिर अकादमी उसकी प्रतिभा को देखकर उसे स्वीकार करती है। वह किसी ऐसे व्यक्ति से मिलती है जो उसे अवसर देता है लेकिन वह नहीं जानती कि यह वही व्यक्ति है जिसके कारण उसकी मां का सपना अधूरा था। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे रज्जो सच्चाई की खोज के लिए अपनी मां के अधूरे सपने को पूरा करने के अपने मिशन पर है। 'रज्जो' को स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News