स्टारप्लस का बहुप्रतीक्षित शो ''तेरी मेरी डोरियां'' आज शाम 7 बजे लॉन्च के लिए है तैयार

1/3/2023 1:41:15 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टारप्लस ने हमेशा दिलचस्प और एंटरटेनिंग कहानियों के साथ दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया है। नए शो के साथ, नई इनोवेटिव कहानियां के साथ नए कॉन्सेप्ट, स्टारप्लस एक ऐसा चैनल है जिसने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। स्पेशल स्टोरीज को लॉन्च करने की होड़ को आगे बढ़ाते हुए, यह अपने आने वाले शो 'तेरी मेरी डोरियां' के लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है, जो पंजाब के दिल में बसा एक और आकर्षक शो है जिसमें प्यार और रिश्तों की अलग अलग कहानियां शामिल हैं। यह आज शाम 7 बजे रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस शो ने अपनी घोषणा के बाद से ही अपने लुभावने प्रोमोज के साथ जनता का ध्यान खींचा है। लार्जर दैन लाइफ, मल्टी-स्टारर ड्रामा के हर एलिमेंट के साथ, यह शो बराड़ ब्रदर्स और मोंगा सिस्टर्स की कहानी दिखाता है, जो एक मसालेदार क्रिस-क्रॉस रोमांस में उलझ जाते हैं, जिससे दर्शक हैरान रह जाते हैं। ऐसे में किसका दिल किसके साथ जुड़ता है ये देखने लायक होगा ?

शो का पहले प्रोमो में बराड़ और मोंगा्स की झलक दिखाई गई थी, जिसे टॉप शो 'गुम है किसी के प्यार में' की लीड कास्ट सई, विराट और पाखी ने प्रेजेंट किया था। इसके बाद जारी किए गए टीज़र में इनोवेटिव रैप कराओके सॉन्ग, और लेटेस्ट प्रोमो ने हमें उस गतिशीलता की एक झलक दी है जिसे किरदार एक दूसरे के साथ साझा करते हैं। जबकि अंगद सीरत से प्यार करता है, उसके कजिन गैरी की नजर भी उस पर है। अंगद और साहिबा अक्सर इगो और विश्वासों के टकराव का सामना करते हैं, लेकिन क्या उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री उनके बीच छिपी प्रेम कहानी का इशारा करती है? अपनी अनूठी, तेज-तर्रार कहानी के साथ शो के पास दर्शकों को देने के लिए बहुत कुछ है।

अगर हम इसके प्रतिभाशाली और शानदार कलाकारों को देखें, तो इस शो में विजयेंद्र कुमेरिया और हिमांशी पाराशर मुख्य भूमिका में होंगे।

शो के लॉन्च के बारे में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए, लीड एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया ने कहा,"मैं शो के लॉन्च को लेकर वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। जब से शो शुरू हुआ है, तब से मैं दिन गिन रहा हूं। मैं बस यही चाहता हूं कि दर्शक भी उस जादू को देख सकें जिसे हम स्क्रीन पर दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। यह शो मेरे लिए पूरी तरह से एक नई और अलग यात्रा रही है। यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसने न केवल मुझे शारीरिक रूप से बदल दिया बल्कि एक व्यक्ति के रूप में मुझे विकसित भी किया और मुझे लगता है कि मैं इस किरदार के साथ हर दिन बढ़ रहा हूं और सबसे ऊपर, क्योंकि मैं एक पंजाबी हूं और मुझे यह शो मिला है जो एक पंजाबी बैकग्राउंड पर सेट किया गया है, इसलिए मैं और कुछ नहीं मांग सकता "

फीमेल लीड हिमांशी पराशर ने आगे कहा, ''तेरी मेरी डोरियां' वास्तव में मेरे लिए एक बहुत ही खास शो है क्योंकि शो की कहानी पंजाबी है और मैं भी एक पंजाबी हूं। इसके अलावा, मैं कई सालों से पंजाब में रहती हूं और इसलिए इस शो के लिए शूटिंग करना मेरे लिए दिल को छू लेने वाला अनुभव था। भावनाओं से लेकर इसकी क्षेत्रीय पृष्ठभूमि तक, हमने शो की कहानी को ऑथेंटिक रखने की कोशिश की है। कुल मिलाकर रियलिटी और रॉनेस शो की सबसे बड़ी यूएसपी हैं।

ये सीरीज पंजाब के बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ अद्वितीय रोमांस, उत्साह और ऊर्जा लाती है।

तो स्टार प्लस पर तेरी मेरी डोरियां देखने के लिए हो जाइए तैयार जो 4 जनवरी से शाम 7 बजे टेलीकास्ट होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News