COVID-19:नहीं रहे ''स्टार वार्स'' स्टार एंड्रयू जैक,क में डूबा हॉलीवुड

4/1/2020 2:33:59 PM

लंदन: विश्व इन दिनों महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है।  कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से जूझने के लिए सभी देश की सरकारें हर तरह का प्रयास कर रही हैं। हालांकि अभी तक इश वायरस की कोई वैक्सीन नहीं बनी है। वायरस से अब तक हजारों लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं हॉलीवुड के जाने माने स्टार एंड्रयू जैक भी कोरोना से जंग हार गए हैं। 76 साल के एंड्रयू ने मंगलवार को अंतिम सांस ली।

हाल ही में उनके प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए इस बात जानकारी देते हुए बता है कि एंड्रयू जैक सबसे पुराने हाउसबोट पर रह रहे थे और वह अपने स्वतंत्र विचारों के लिए जाने जाते थे। वहीं  एंड्रयू की पत्नी गेब्रियल रॉजर्स ने पति के निधन की बेहद दुखद खबर को बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-'हमने आज एक आदमी को खो दिया। एंड्रयू जैक को 2 दिन पहले कोरोनोवायरस (Coronavirus) का पता चला था। वह बिना किसी दर्द के थे और शांति से चले गए क्योंकि उन्हें पता था उनका परिवार 'उनके साथ' था।'

बता दें कि  एंड्रयू जैक हॉलीवुड की जानी मानी फिल्म 'स्टार वार्स' का हिस्सा रह चुके थे। जैक एक्टर होने के साथ-साथ एक डायलेक्ट कोच भी थे।

Smita Sharma