APURVA: तारा सुतारिया के हाथ लगा यह बड़ा प्रोजेक्ट, एक्शन करती आएंगी नजर

7/18/2022 3:48:34 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक खास खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैं खुश हो जाएंगे। थोड़े देर पहले स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'अपूर्वा' की घोषणा की है, जिसमें तारा पहली बार लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म को निखिल नागेश भट निर्देशित करेंगे।

 

इस प्रोजेक्ट को लेकर तारा सुतारिया कहती हैं कि “मैं इससे बेहतर स्क्रिप्ट के लिए डिमांड नहीं कर सकती थी और एक यंग एक्ट्रेस के रूप में अपूर्वा की भूमिका निभाने के लायक होने पर मुझे गर्व है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसका धैर्य और शक्ति कमाल की है, और मैं एक ऐसी युवा महिला की भूमिका निभाने के लिए अपनी जर्नी शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, जिसका दिमाग और हिम्मत ही उसे हर मुश्किल में जिंदा रखते हैं।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

 

वहीं सिने1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी कहते हैं ''जब मैंने अपूर्वा सुनी तो मुझे तुरंत पता चल गया कि इस कहानी को दर्शकों तक पहुंचने की जरूरत है। मेरा मानना ​​है कि तारा बेहद प्रतिभाशाली हैं और निखिल भट द्वारा अभिनीत इस थ्रिलर में उन्हें पेश करना रोमांचक होगा। इस कहानी को पर्दे पर लाने के लिए स्टार स्टूडियोज और पूरी टीम के साथ सहयोग करना बहुत मजेदार रहा है।"

 

निर्देशक निखिल नागेश भट कहते हैं, “मैं मुराद भाई द्वारा मुझ इस तरह की अनूठी कहानी को निर्देशित करने का अवसर दिए जाने के लिए सराहना करता हूं। यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो दर्शकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर देगी। मैं स्टार स्टूडियो के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं और पूरी प्रक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं!"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News