बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को स्टार प्लस के आगामी शो ''तारे ज़मीन पर'' का कॉन्सेप्ट आया पसंद

10/26/2020 5:15:18 PM

मुंबई. स्टार प्लस पर जल्द ही आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'तारे ज़मीन पर' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 2 नवंबर को प्रसारित होने वाले इस शो में दर्शक 20 बच्चों की संगीत यात्रा के साक्षी बनेंगे। बच्चों का मार्गदर्शन दिग्गज संगीतकार शंकर महादेवन, टोनी कक्कर और जोनिता गांधी द्वारा किया जाएगा और उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचने में मदद करेंगे।

PunjabKesari
इस शो से जुड़ी खास बात यह कि इसका कॉन्सेप्ट सुनते ही बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने खुशी-खुशी अपना टाइटल 'तारे ज़मीन पर' शो के मेकर्स को दे दिया, जो उनके द्वारा रजिस्टर किया गया था। वहीं अब इस शो में एक और अगल बात जुड़ गई है। लोगों के पंसदीदा एक्टर ऋतिक रोशन ने शो 'तारे ज़मीन पर' के कॉन्सेप्ट की सराहना की और इसपर अपनी सहमति जताई है। 

PunjabKesari
यह शो बच्चों को एक तनाव मुक्त मंच प्रदान करेगा, जहाँ वह अपने टेलेंट को दिखाएंगे। इन्हें इंडस्ट्री के टैलेंटेड सिंगर्स द्वारा ट्रेन्ड किया जाएगा। एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में इस शो के लिए एक प्रोमो शूट किया है जो जल्द ही टीवी  पर रिलीज किया जाएगा। इस शो को 'कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम' आकृति शर्मा और फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा द्वारा होस्ट किया जाएगा।

PunjabKesari
ऐसे में अब जब खुद ऋतिक रोशन और आमिर खान जैसे दिग्गज स्टार्स को इस शो का कॉन्सेप्ट पसंद आया है तो यह लोगों को न पसंद आए यह भला कैसे हो सकता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News