स्टार प्लस ने किया अपने नए शो चाशनी का एलान, एंटरटेनमेंट से भरपूर है दो बहनों की कहानी

2/10/2023 3:41:30 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस ने हमेशा अपने दर्शकों को कुछ बेहद दिलचस्प शोज के साथ शानदार तोहफा दिया है। कहना सही भी होगा कि स्टार प्लस के सभी शोज ने लोगों के दिलों को गहराई से छुआ है और फैन्स ने शोज के साथ साथ किरदारों से भी भरपूर प्यार किया, उनके साथ हंसे, रोए है और उन्हें फील किया है। फिर चाहें वो स्टार प्लस का सालों पुरना कहानी घर घर की हो जो आज भी लोगों की यादों में बसा है या फिर इन दिनों चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले शोज अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, ये है चाहतें, रज्जो और फालतू हो जो सभी को एंटरनेट कर रहा है।

इस कड़ी में अब स्टार प्लस भारतीय टेलीविजन पर अब तक का सबसे मसालेदार शो लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका नाम चाशनी है, जो अपने नाम के बिल्कुल अलग होगा और ढेर सारे मसालेदार मनोरंजन से भरपूर होगा। स्क्रीन पर रिश्तों के एक बिग मिक्स को पेश करते हुए, यह शो दो बहनों, चांदनी और रोशनी के बीच एक असामान्य और उलझे हुए बंधन पर आधारित होगा। इस नए शो के साथ स्टार प्लस एक नई और मसालेदार कहानी के साथ भारतीय टेलीविजन में अपना लेवल और बढ़ा रहा है, जो दो बहनों पर बेस्ड है, जो बाद में सास-बहू बन जाती है। बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न से भरपूर, स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक नई कहानी लाने वाला है, जो इस नए शो चाशनी के साथ टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखी गई है।

चाशनी में अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह मुख्य भूमिका में हैं। शो का निर्माण संदीप सिकंद के सोल प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है।

तो तैयार हो जाइए स्टार प्लस पर भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे मसालेदार शो चाशनी देखने के लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News