फिल्म हाउसफुल 4 में जुड़ा एक और नाम, अक्षय कुमार,बॉबी देओल के साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े

4/25/2018 4:55:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4  (Housefull 4) की  तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए इस खबर की हैं कि एक्ट्रैस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सैनॉन और पूजा हेगड़े का नाम फाइनल कर लिया गया है।


बता दें कि पूजा 'मोहनजोदड़ो' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद ये उनकी दूसरी फिल्म है। पूजा के लिए ये काफी चैलेंजिंग भी होने वाला है। एक तरफ जहां 'मोहनजोदड़ो' इतिहास से लिपटी फिल्म थी। वहीं 'हाउसफुल' पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की पूजा अपने फैंस को हंसा पाती है या नहीं।

 

बता दें कि 'हाउसफुल 4' को साजिद खान डायरैक्ट करने वाले हैं। 'जुड़वा 2' और 'बागी 2' के बाद हाउसफुल 4 के साथ साजिद नाडियावाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो बॉक्स ऑफिस पर सीक्वल की हैट्रिक लगाने वाले हैं। 'हाउसफुल 4' साल 2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फ्रेंचाइजी की पहले फिल्मों को काफी पसंद किया गया है। 

फिल्म हाउसफुल 4 का बजट


यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल होने वाली है। फिल्म का बजट 200 करोड़ तक रखा गया है। जबकि फिल्म के वीएफएक्स के लिए हॉलीवुड टीम बुलाई गई है। यह 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की सबसे मंहगी फिल्म होगी। इसके साथ ही कई मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सुनील शेट्टी कैमियो करते नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बात का ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

Konika