स्टेनली टुकी ने शेयर किया ‘सिटाडेल’ में काम करने का एक्सपीरियंस, कहा ‘मैंने कभी ऐसी सीरीज नहीं की’

5/4/2023 3:11:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। प्राइम वीडियो की ग्लोबल स्पाई सीरीज सिटाडेल पूरी दुनिया में सबसे चर्चित सीरीज बन गई है। इस ग्लोबल स्पाई ड्रामा को एक इंटरकनेक्टेड यूनिवर्स के अपने अनूठे कॉन्सेप्ट, शानदार कलाकारों की टुकड़ी, मन को लुभाने वाले एक्शन सीन्स और जबरदस्ट थ्रिल के लिर खूब सराहा जा रहा है। अमेज़न स्टूडियोज और रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ की सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन, प्रियंका चोपड़ा जोनस, स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल लीड रोल में हैं।

हाल में स्टेनली टुकी,  जिन्होंने कई ग्लोबल फ्रेंचाइजी में काम किया है, जिनमें द ट्रांसफॉर्मर्स, द हंगर गेम्स, मार्वल के कैप्टन अमेरिका जैसे कई और प्रोजेक्ट्स शामिल हैं, ने एक अत्यधिक स्मार्ट, टेक-जीनियस, होशियार लेकिन मजाकिया, एलीट सिटाडेल स्पाई- बर्नार्ड ऑरलिक की अपनी भूमिका पर बात की हैं।

PunjabKesari

अपने एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने इस तरह के उदार पैमाने की सीरीज सिटाडेल पर काम करने के अपने अनुभव को साझा किया।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि सिटाडेल शायद सबसे बड़े पैमाने की परियोजना है जिसे मैंने कभी किया है। मैंने बड़ी फिल्में की हैं, लेकिन मैंने कभी ऐसी सीरीज नहीं की है जिसमें इस तरह का दायरा और जटिलता हो। और तकनीक भी। दूसरे शब्दों में, सीरीज के भीतर की तकनीक, लेकिन सीरीज बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक भी।”

रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और शो रनर डेविड वेइल द्वारा एग्जीक्यूटिव निर्मित सिटाडेल के पहले दो एपिसोड अब विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहें हैं। इसके तीसरे एपिसोड का प्रीमियर इस शुक्रवार, 5 मई को होगा। वहीं सीरीज का वीकली एपीसोड 26 मई तक अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम समेत कई और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News