स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी ने खरीदी करोड़ों की नई कार, बोले- ''सब्र का पता नहीं, मेहनत का फल है रेंज रोवर''

10/25/2023 1:41:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त फेस्टिव सीजन चल रहा है और ऐसे में स्टार्स अपने घर में लग्जरी गाड़ियां ला रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर 4 करोड़ से ज्यादा की कीमत की कार खरीद चर्चा में आ गईं हैं। वहीं, उनके बाद अब मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर अनुभव सिंह बस्सी ने भी एक लग्जरी कार खरीदी है। नई कार के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। 

 

स्टैंडअप कॉमेडियन ने अपनी मेहनत की कमाई से एक बिल्कुल नई रेंज रोवर स्पोर्ट लग्जरी एसयूवी खरीदी है, जिसकी कीमत भारत में 1.64 करोड़ रुपये से अधिक है। नई कार के साथ फोटो शेयर करते हुए अनुभव बस्सी ने कैप्शन में लिखा- सब्र का पता नहीं, मेहनत का फल रेंज रोवर है। सारे प्यार के लिए सबको धन्यवाद। इसके साथ ही कॉमेडियन ने फैंस को एडवांस में दीवाली की शुभकामनाएं भी दी हैं।


फोटो में देखा जा सकता है कि अनुभव बस्सी अपनी बिल्कुल नई कार के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं। इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी इस नई गाड़ी का कलर भी ब्लैक ही है। फैंस एक्टर के इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें इसके लिए खूब बधाइयां भी दे रहे हैं।


बता दें, यह कार खरीदने के साथ ही अनुभव सिंह बस्सी रेंज रोवर एसयूवी के मालिकों के रूप में संजय दत्त, अजय देवगन, निम्रत कौर, महेश बाबू, आलिया भट्ट और अल्लू अर्जुन जैसी मशहूर हस्तियों के क्लब में शामिल हो गए हैं।  

Content Writer

suman prajapati