हाॅलीवुड की फेमस सिंगर एरियाना ग्रांडे के घर पहुंचा सनकी फैन,चाकू निकालकर दी जान से मारने की दी धमकी

9/24/2021 12:54:28 PM

मुंबई: हाॅलीवुड की फेमस सिंगर एरियाना ग्रांडे ने हाल ही में एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसके बाद सभी हैरानी में पड़ गए हैं। बैंग-बैंग, ‘ब्रेक फ्री’और ‘साइट टु साइड जैसे हिट गाने गा चुकीं सिंगर एरियाना का कहना है कि एक स्टॉकर सिंगर उनके घर तक पहुंच गया। इतना ही नहीं स्टॉकर सिंगर ने चाकू दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी।

दरअसल, हाल ही में एरियाना ने बताया है कि एक स्टॉकर उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा था लेकिन फिर वो 9 सितंबर के दिन मेरे घर तक पहुंच गया। इस दौरान वो वहां चाकू लेकर पहुंचा था। जब सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें जाने को कहा तो वो चिल्लाया कि मैं तुम्हें और एरियाना को मार दूंगा। एरियाना को धमकी दे रहे शख्स का नाम एहरॉन ब्राउन है। एरियाना के मुताबिक, ये स्टॉकर उन्हें  पिछले 7 महीने से फॉलो कर रहा था और डरा भी रहा था। अच्छी बात ये है कि सनकी फैन को  गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस हादसे को लेकर एरियाना ने कहा- 'मुझे मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा को लेकर डर है। अगर वह जेल से निकल गया तो फिर दोबारा मेरे घर आ सकता है और हम पर हमला कर सकता है। '

बता दें कि एरियाना ने इसी साल मई में डाल्टन गोमेज (Dalton Gomez) से शादी रचाई है। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रही थीं।  एरियाना और डाल्टन गोमेज ने पिछले साल जनवरी में ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और फिर साल दिसंबर में दोनों ने सगाई की थी।

Content Writer

Smita Sharma