SSR की दोस्त स्मिता पारिख का खुलासा- सुशांत से पहले आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थी रिया चक्रवर्ती

4/12/2021 3:03:58 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था। एक्टर की मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा था। सुशांत की मौत के बाद कई तरह के खुलासे हुए थे। जिन्होंने ने सबको हैरान कर दिया था। हाल ही में सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और हैरान करने वाला खुलासा किया है।

PunjabKesari
स्मिता पारिख ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'सुशांत से मिलने के पहले रिया आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं। जब आदित्य ने रिया को छोड़ा तो वह कैसे संभली, उस आत्मा की मदद से जो उसके साथ रहती थी। एक औरत कितनी गिरी हुई हो सकती है। तुमने खुद ये कहानी कितनों को सुनाई है ताई। क्या एक खतरनाक इंसान खुलेआम घूम रहा है। रिया को सुशांत की लाइफ में भेजा गया था।' स्मिता का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
बता दें सुशांत की मौत के बाद हुई जांच में रिया की कॉल डिटेल्स में आदित्य रॉय कपूर का नाम भी सामने आया था। रिया ने आदित्य को 23 बार कॉल किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार रिया और आदित्य को साल 2012 से लेकर 2014 के बीच कई बार एक-साथ स्पॉट किया गया था, लेकिन इनके बीच अफेयर के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है। वहीं रिया इन दिनों अपनी लाइफ को ठीक करने की कोशिश कर रही है। काफी समय के बाद रिया ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News