ड्रग केस में फंसे सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने कोर्ट में दी जमानत की अर्जी,कहा-''26 जून को शादी होते ही फिर सरेंडर कर दूंगा''

6/12/2021 10:38:14 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्‍स मामले में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं।  28 मई को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने सुशांत के फ्लैटमेट  सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। अब सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत की याचिका दायर की है। जमानत की याचिका में अपनी 'शादी' को कारण बताया है।

उनके वकील तारक सईद ने कोर्ट में जो जमानत याचिका दाख‍िल की है। उसमें लिखा है कि 26 जून को सिद्धार्थ पिठानी की शादी पहले से तय है। ऐसे में उन्‍हें कम से कम अंतरिम जमानत दे दी जाए, ताकि वह शादी कर सकें। शादी के बाद वह दोबारा सरेंडर कर देंगे।

दूसरी ओर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो का कहना है कि उन्‍हें सिद्धार्थ पिठानी की शादी की योजना को लेकर कोई जानकारी नहीं है। एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने कहा- 'हमें सगाई के बारे में बताया गया था लेकिन शादी की तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई। शादी के बारे में चर्चा भी नहीं की गई। इन सब का हमारे केस से कोई लेना-देना नहीं है।'

 

बता दें कि सिद्धार्थ सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट रह चुके हैं। 14 जून 2020 को जब सुशांत की लाश उनके बेडरूम में मिली थी, तब सिद्धार्थ पिठानी भी घर में मौजूद थे। उन्‍होंने ही सबसे पहले सुशांत का शव देखा था और एक्‍टर की बहन मीतू सिंह को फोन कर अनहोनी की जानकारी दी थी। सिद्धार्थ से अब तक सीबीआई समेत कई एजेंसी पूछताछ कर चुकी हैं। खबरें हैं कि सिद्धार्थ हर पूछताछ में अपना बयान बदलते आए हैं। 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma