SSR Drug Case: एनसीबी के सामने रिया का कबूलनामा-'सारा ने ऑफर किए थे वोदका और गांजा'

6/8/2021 11:03:17 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी जैसे-जैसे करीब आ रही है उनके सुसाइड केस में  नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं सुशांत केस में जब से ड्रग एंग्ल की एंट्री हुई है ये मामला और भी उलझ गया है। हाल में ही इस केस में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और केस की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के एनसीबी को दिए स्टेटमेंट्स सामने आए हैं जिसमें उन्होंने चौका देने वाले खुलासे किए है। रिया ने कहा कि सारा अली खान ने उन्हें ड्रग ऑफर की थी।

रिया ने अपने बयान में कहा- 'सारा हाथ से रोल करके गांजे की सिगरेट बनाया करती थीं। रिया ने सारा के साथ 4 जून से लेकर 6 जून 2017 की चैट का भी जिक्र किया है। सारा गांजे की सिगरेट (जॉइंट) रिया के साथ शेयर भी करती थीं। अ 6 जून 2017 को सारा अली खान ने उनके घर वोदका और गांजा लाने का ऑफर भी दिया था।'

रिया ने अपनी स्टेटमेंट में लिखा-'हमारे बीच ड्रग्स से जुड़ी बातचीत हुई थी, जिसमें सारा हैंगओवर के उपाय बता रही थी। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थी, जो वह खुद इस्तेमाल करती थी और दर्द से राहत के लिए मुझे भी ऑफर कर रही थी। यह सिर्फ टेक्स्ट था, व्यक्तिगत रूप से बातचीत नहीं हुई। सारा रोल्ड डूबीज लिया करती थी। डूबीज मैरुआना (गांजा) के जॉइंट्स होते हैं। कुछ मौकों पर मैंने भी सारा के साथ यह लिया। वह मुझे डूबीज मुहैया कराती थी।'

बता दें कि सितंबर 2020 में हुई पूछताछ के दौरान सारा ने एनसीबी के सामने माना था कि 2018 में वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक, 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। सारा ने कहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे सुशांत के केप्री हाउस स्थित घर उनके साथ रहने भी गई थीं। सुशांत के साथ 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आइलैंड पर गई थीं, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी।

इसके अलावा सारा ने यह बात स्वीकार की थी कि 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे। उनकी मानें तो वे सुशांत के साथ उनकी पार्टियों में जाती थीं। लेकिन, उन्होंने खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया।

 

Content Writer

Smita Sharma