नई- नवेली दुल्हन संग कोलकाता पहुंचे शरद, ससुराल में रिप्सी का ऐसे हुआ गृह प्रवेश

5/8/2019 9:32:17 AM

मुंबई: टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने 20 अप्रैल को डिजाइनर रिप्सी भाटिया के साथ शादी की थी। शरद की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। हाल ही में शरद अपनी नई नवेली दुल्हन को होम टाउन कोलकाता में लेकर पहुंचे थे। इस दौरान रिप्सी का ससुराल में काफी धमाकेदार वेलकम हुआ। नए कपल को गृह प्रवेश सेरेमनी में फूलों का माला और केक काटकर स्वागत किया गया।

 

View this post on Instagram

Sawagt of bahu rani in kolkata .With lots of blessings and good wishes. @sharadmalhotra009 @ripci.bhatia #ripshagoals #MrNMrsMalhotra #SsharadMalhotra #sharadmalhotra #ripcimalhotra #ripcibhatia #couplegoals #love #happiness

A post shared by RIPSHA FOREVER 👫 (@ripsha.addicted) on

साथ में दोनों बेहद शानदार लग रहे हैं। इस दौरान की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस नए जोड़े का स्वागत पूरे रीति-रिवाज के साथ किया जा रहा। ऐसे में कपल को फूलों की माला और फिर आरती उतारी गई। वहीं दूसरे वीडियो में रिप्सी आलता से पैरों के निशान बनाते हुए घर में प्रवेश कर रही है।

शादी में पहुंचे कई स्टार्स


शरद टीवी के जाने माने कलाकार है और ऐसे में टीवी जगत से जुड़े कई स्टार्स शरद और रिप्सी की शादी में शरीक हुए। रश्मि देशाई, कृतिका सेंगर, शशांक व्यास और अदा खान जैसे कलाकारों ने शरद और रिप्सी की शादी में चार चांद लगाए।

 

रिसेप्शन किया कैंसिल

बता दें कि मुबंई के बाद रिप्सी और शरद कोलकाता में भी अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले थे लेकिन साइक्लोन फानी के चलते इस पार्टी को कैंसिल कर दिया गया।

Smita Sharma