RRR की अपार सफलता के बाद हॉलीवुड में काम करना चाहते हैं S.S Rajamouli, कहा- ''हॉलीवुड में फिल्म बनाना...''

1/18/2023 12:09:54 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। साउथ डायरेक्टर एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) अपनी फिल्म 'आरआरआर'(RRR) को लेकर दुनियाभर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू-नाटू' ने गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड अपने नाम कर देश का नाम रोशन किया है। इसी बीच खबर है कि राजामौली हॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाना चाहते हैं। 

हॉलीवुड में काम करने को लेकर बोले राजामौली
एसएस राजामौली ने पिछले हफ्ते अवॉर्ड जीतने के बाद दिग्गज निर्देशकों स्टीवन स्पीलबर्ग और जेम्स कैमरून से भी मुलाकात की। इस दौरान राजामौली से हॉलीवुड में काम करने के बारे में चर्चा हुई। अमेरिकी पत्रिका एंटरटेनमेंट वीकली के अवार्डिस्ट पॉडकास्ट से बात करते हुए उन्होंने कहा- "मुझे लगता है कि हॉलीवुड में फिल्म बनाना दुनियाभर के हर फिल्म निर्देशक का सपना है। मैं अलग नहीं हूं। मैं प्रयोग करने के लिए तैयार हूं।" उन्होंने आगे कहा- "भारत में, मैं एक तानाशाह हूं। कोई भी मुझे यह नहीं बता सकता कि फिल्म कैसे बनाई जाए। शायद मैं किसी के साथ सहयोग करूंगा और अपना पहला प्रोजेक्ट करूंगा।" 

ऑस्कर के लिए भी शॉर्टलिस्ट हुई फिल्म 
बता दें कि राजामौली की फिल्म आरआरआर ऑस्कर के लिए भी शॉर्टलिस्ट हुई है। ऐसे में फिल्म के गाने को दो बड़े अवॉर्ड मिलने के बाद सब की निगाहें ऑस्कर पर टिकी हुई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News