राम चरण मेरे हीरो हैं,मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा- एसएस राजामौली

1/28/2022 4:32:41 PM

मुंबई: देश में बढ़ते कोविड -19 मामलों को ध्यान में रखते हुए 'आरआरआर', 'राधे श्याम' जैसी कई प्रमुख फिल्मों की रिलीज डेट्सआगे बढ़ा दी गई है जिस वजह से सिनेमा प्रेमी और फैंस काफी निराश हैं। हालांकि इस मैग्नम ओपस फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता आज भी बरकरार है। फैंस इंटरनेट पर फिल्म के पोस्टर शेयर कर प्रमोशन के दौरान हुए इवेंट्स को याद कर इन फिल्मों को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इनमें से कुछ फैन बेस्ड पोस्ट में यदि कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वो है एस एस राजामौली द्वारा मेगा पावर स्टार की सराहना किए जाना। इस जोड़ी पहले भी 'मगधीरा' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दे चुके हैं और अब 'आरआरआर' को लेकर लोगों की उम्मीद बहुत ज्यादा हैं। राजामौली ने कई मौकों पर राम चरण की जमकर तारीफ की है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट-ट्विटर पर वायरल हो रहे स्टेटमेंट्स का संकलन यहां दिया गया है।

PunjabKesari

 

1. "मैं शायद राम को भीम से थोड़ा ज्यादा पसंद करता हूं"

2. "चरण की ऑन स्क्रीन उपस्थिति बहुत जबरदस्त है" 

3. “राम चरण मेरे हीरो हैं; मैंने चरण से बहुत कुछ सीखा है।” 

PunjabKesari

 

4. "RRR में राम चरण का इंट्रो शॉट मेरे पूरे करियर का सबसे अच्छा शॉट रहा है।"

5. "चरण की उपस्थिति डेमी भगवान अल्लूरी की तरह है " 

6. "वह आपके द्वारा दी गई किसी भी भूमिका में फिट होगा"

PunjabKesari

एसएस राजामौली ने हमेशा से मेगा पावर स्टार राम चरण की खुलकर तारीफ की है। ट्विटर पर वायरल हो रहे स्टेटमेंट जो उनके द्वारा किए गए विभिन्न वीडियो साक्षात्कारों और लॉन्च इवेंट्स में से निकाले गए हैं जिसमे एसएस राजामौली हर जगह राम चार के हार्ड वर्क की सराहना करते हुए नजर आ रहे थे। कोविड 19 के हालातों को ध्यान में रखते हुए आरआरआर 18 मार्च या 28 अप्रैल को रिलीज के लिए स्लेटेड है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News