ऑस्कर के लिए SS Rajamouli, Ramcharan और Junior NTR को नहीं मिला था पास ! खरीदने पड़े थे टिकट ?

3/20/2023 10:20:24 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ऑस्कर 2023 में आरआरआर फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवार्ड जीत देश का नाम रोशन किया है। ऑस्कर जीत पर फिल्म की टीम के साथ है पूरा देश खुशी से झूम रहा है। इस एतिहासिक पल को फिल्म की स्टारकास्ट में मिलकर एंजॉय किया। लेकिन क्या आप जानते हैं, इस मोमेंट के लिए एसएस राजामौली ने करोड़ो रुपये खर्चे हैं। 

 

ऑस्कर के लिए राजामौली की टीम को नहीं मिला पास
जी हां, ये सच है। ऑस्कर को लाइव देखने के लिए राजामौली ने मोटी रकम दी है।, एसएस राजामौली, रामचरण और जूनियर एनटीआर को ऑस्कर देखने के लिए टिकट खरीदनी पड़ी थी। दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबकि सिर्फ म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरावानी लिरिसिस्ट चंद्रबोस को ही फ्री पास दिए गए थे, क्योंकि यह दोनों ही ऑस्कर नॉमिनेशन लिस्ट में शुमार थे।  इस फ्री पास के तहत दोनों अपने किसी एक फैमिली मेंबर्स को ले जा सकते थे। वहीं, बाकी को इसके लिए टिकट खरीदना पड़ता है।

ऑस्कर देखने के लिए राजामौली ने खरीदे टिकट
जिसके तहत एसएस राजामौली ने टिकट खरीद कर इस ऐहिताहिसक पल को जीने का फैसला किया था। इस अवार्ड के लिए उन्होंने करोड़ो रुपये खर्च कर डाले। जिसके बाद उनकी पत्नि बेटा और बहू के अलावा रामचरण और उनकी पत्नि के साथ जूनियर एनटीआर इस पल के लिए अवार्ड इवेंट में शामिल हुए। जिसके बाद पूरी टीम ने मिलकर इस पल को एंजॉय किया। जिसकी वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। 

इतनी है एक टिकट की कीमत
बता दें कि, रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्कर 2023 की एक टिकट का प्राइल 25 हाजर डॉलर है। जो भारतीय करेंसी में लगभग 20 लाथ 63 हजार रुपये होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News