एस एस राजामौली और उनके परिवार ने जीती कोरोना से जंग, 2 हफ्तों के बाद निगेटिव आई रिपोर्ट

8/13/2020 12:18:53 PM

मुंबई: देश इस समय कोरोना वायरस जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रहा है। आए दिन इस वायरस की चपेट में 50-60 हजार  लोग आ रहे हैं। बीते दिनों ही बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनका परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आया था। वहीं अब राजामौली के फैंस के लिए गुडन्यूज है। दो हफ्तों तक क्वारनटीन में रहने के बाद राजामौली और उनका परिवार कोरोना की जंग जीता है।

उनके साथ उनका परिवार भी कोविड 19 निगेटिव निकला है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा-क्वारनटीन के दो हफ्तों को पूरा कर लिया है। कोई लक्षण नहीं हैं।

टेस्ट किया तो पाया कि हम सभी कोरोना निगेटिव हैं। डॉक्टर ने कहा है कि हमें अभी से 3 हफ्तों तक इंतजार करना है कि क्या पता चले कि हमने प्लाजमा डोनेशन के लिए एंटीबॉडीज डेवलप किए है। राजामौली के ठीक होने की खबर को जानकर डायरेक्टर के फैंस ने राहत की सांस ली है।


बता दें कि 29 जुलाई को राजामौली ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें और उनके फैमिली मेंबर्स को हल्का बुखार हुआ। जिसके बाद डॉक्टर की सलाह पर सभी ने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया। जिसके बाद इनके परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ और नतीजों में पता चला है कि कोविड-19 के हल्के पॉजिटिव लक्षण हैं । 

वर्कफ्रंट की बात करें राजामौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर है। इस मूवी में एनटी रामा राव जूनियर लीड रोल में हैं। फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन मुख्य भूमिका में हैं। अजय देवगन और आलिया भट्ट इस फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उनका छोटा-सा रोल है लेकिन दमदार है। 

Smita Sharma