SRK के मीर फाउंडेशन ने NGOs के सहयोग से इन खास लोगों के लिए रखी Jawan की स्पेशल स्क्रीनिंग

9/23/2023 4:10:19 PM

नई दिल्ली। शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन, जो हमेशा ही सामाजिक सुधार के लिए अपनी दीर्घकालिक कमिटमेंट के लिए जानी जाती है, उन्होंने हाल ही में फिल्म "जवान" की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। इस स्क्रीनिंग का मुख्य उद्देश्य विशेष रूप से अन्प्रीविलिज्ड बच्चों को खुशी देना है। फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में  हैं और यह अभिनेता के प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म 7 सितंबर, 2023 को अपनी वैश्विक रिलीज के बाद से ऑडिएंस के बीच जबरदस्त क्रेज पैदा की।

 

अपने प्रशंसकों के साथ  #AskSRK सेसन के दौरान, शाहरुख खान ने अपने फाउंडेशन के काम के बारे में जानकारी साझा की। जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने विनम्रतापूर्वक जवाब दिया, "मुझे लगता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और जितना संभव हो सके उतने लोगों को खुशहाल जीवन जीने में मदद कर रहे हैं। इस बारे में बात करने की कोई ज़रूरत नहीं है। लेकिन बहुत उत्साहित होकर मैंने उन्हें यह दिखाने के लिए कहा है  फिल्म #जवान इस सप्ताह सभी NGOs के लिए ।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Meer Foundation (@meerfoundationofficial)

दूर-दूर तक मुस्कुराहट फैलाने के लिए, शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने कई NGOs साथ सहयोग किया है , जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स, वंचित बच्चे, अनाथ, सड़क पर रहने वाले बच्चे, झुग्गी-झोपड़ी समुदाय के बच्चे, आदिवासी बच्चे, विकलांग व्यक्ति, शिक्षक, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, एनजीओ शामिल हैं।  

 

यह कई व्यक्तियों के लिए एक यादगार अनुभव था क्योंकि अधिकांश लोगों के लिए यह उनकी पहली थिएटर यात्रा थी, जिसके परिणामस्वरूप उनके चेहरे पर मुस्कान आई। ख़ुशी और दिल को छू लेने वाले पलों को फैलाना जारी रखने के लिए, मीर फाउंडेशन पूरे देश में पूरे सप्ताह इसी तरह की स्क्रीनिंग आयोजित करना जारी रखेगा।

Content Editor

Varsha Yadav