OMG! सलमान और बिग बॉस के बारे में इतनी बड़ी बात बोल गए शाहरूख खान

10/7/2017 2:20:43 AM

मुंबईः अपने बॉलीवुड प्रोजेक्टस से इन दिनों शाहरुख खान नए शो टेड टॉक को लेकर बिजी हैं। हाल ही में इस शो का लॉन्च पर शाहरुख ने दिल खोल कर बातें कीं। जब शाहरुख से पूछा गया कि इंडस्ट्री में वह दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन से प्रभावति रहे, लेकिन इसके अलावा वह किन हस्तियों से प्रेरणा लेते थे। तो इस सवाल पर किंग खान ने कई हस्तियों का नाम लिया।

 

शाहरुख ने बताया कि वह अपनी जिंदगी में मिल्खा सिंह, कैसियस क्ले मोहम्मद अली, मदर टेरेसा, पीटी ऊषा से प्रेरित रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने इसमें उस जमाने की हॉकी टीम को भी प्रेरणादायक बताया।

 

सुपरस्टार शाहरख खान ने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर वह किसी अन्य काम में व्यस्त नहीं रहे और अच्छा पैसा मिला तो संपर्क करने पर बिग बॉस की मेजबानी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह इस रियलिटी टीवी सीरिज की मेजबानी करने के विरोध में नहीं हैं बल्कि उन्हें इस तरह के फॉर्मेट वाला शो कभी ऑफर ही नहीं किया गया।


 
अभिनेता ने कहा, किसी भी एक्स या वाई शो का मेजबान बनने में कोई परेशानी नहीं है, सारे फिल्म कलाकार ऐसा कर रहे हैं और उनके पास कहने के लिए दिलचस्प बातें हैं। मुझसे उस तरह के फॉर्मेट वाले शो के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया। शो मुझे ऑफर किया जाता है और अगर मैं व्यस्त नहीं रहा तथा यहां अच्छा पैसा मिला तो मैं इसे करुंगा।'