जहां कालकोठरी में पहुंचे मेघा, रोहित और करणवीर, वहीं सृष्टि बनी इस सीजन की क्वीन

11/3/2018 9:47:48 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। इस हफ्ते घर में कई तरह के रंग देखने को मिले। जहां इस खेल में आगे बढ़ने के लिए घरवालों ने कई चालें चलीं। हीं दीवाली मेला में सभी ने एक दूसरे के साथ खूब खुशियां भी बांटी। इस हफ्ते घर में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, जोरावार कालरा, सना खान और सपना चौधरी जैसे मेहमान आए। अब घर के नए कैप्टन श्रीसंत बन चुके हैं।

PunjabKesari

दीपिका और करणवीर के साथ कई लोगों को लग रहा है कि वह अपनी जिम्मेदारी को ठीक तरीके से नहीं निभा पाएंगे। बीते अपिसोड में घर के नए कैप्टन यानि की श्रीसंत ने कालकोठरी की सजा सुनाई। बिग बॉस के पूछने पर श्रीसंत ने कहा कि मेघा, रोहित और दीपक कालकोठरी में जाएंगे। बिग बॉस ने श्रीसंत से कहा कि वह दीपक को छोड़कर किसी और का नाम ले। 

PunjabKesari

 

श्रीसंत ने दीपक को छोड़कर करणवीर का नाम लिया।दीपिका श्रीसंत के फैसले से नाराज है और वह श्रीसंत को खूब खरी खोटी सुनाने लगी। रदीपिका का कहना है कि करणवीर ने कुछ भी नहीं किया तो आपने उन्हें क्यों जेल भेजा?

PunjabKesari

श्रीसंत और दीपिका के बीच काफी लड़ाई हुई। इसी बीच जसलीन और सृष्टि के बीच बहसल हो गई। जसलीन इसलिए गुस्सा कर रही है क्योंकि सृष्टि ने उन्हें अनहाइजीनिक कहा।

PunjabKesari

बिग बाॅस ने घरवालों को मेबलीन न्यूयॉर्क मेकअप चैलेंज दिया। ये टास्क सोमी, सृष्टि और जसलीन के बीच होगा और रोहित सुचांती महत्वपूर्ण रोल अदा करेंगे। पहले राउंड में तीनों लड़कियों को मेकअप करना है और इसके बाद वह बारी बारी से रोहित के साथ बैठेंगी और उन्हें बताएंगी कि आखिर वह बाकी दो लड़कियों से बेहतर क्यों है?

PunjabKesari

रोहित को जो लड़की पसंद आएगी, उसे मेबलीन न्यूयॉर्क की ओर से बीबी 12 की क्वीन का खिताब दिया जाएगा और उसे रोहित के साथ रोमांटिक डांस करने का मौका मिलेगा।

PunjabKesari

रोहित को इम्प्रेस करने के लिए सबसे पहले जसलीन उनके पास आई। अब सोमी रोहित को इम्प्रेस करने में लगी है। सोमी और जसलीन के बाद सृष्टि ने रोहित से बात की। सृष्टि ने कहा कि बाहरी खूबसूरती से अच्छी अंदर की खूबसूरती होती है।

PunjabKesari

रोहित सृष्टि की बातों से काफी इम्प्रेस हुए है।सभी लड़कियां बारी बारी से बता रही है कि आखिर वह अपने काम में किस तरह से माहिर है।

PunjabKesari

इसके बाद तीसरी बार भी लड़कियों ने एक बार फिर से कोशिश की वह रोहित को इम्प्रेस कर पाए।रोहित ने तीनों लडकियों को मेबलीन के प्रोडक्ट इनाम के तौर पर दिए और आखिर में उन्होंने ऐलान किया कि सृष्टि इस टास्क की विजेता है। सृष्टि ने रोहित के साथ 'बरेली की बर्फी' फिल्म के गाने 'नज्म-नज्म' पर रोमांटिक डांस किया।

PunjabKesari

बिग बॉस ने ऐलान किया कि मेघा, रोहित और करणवीर के कालकोठरी की सजा की अवधि अब समाप्त हो चुकी है।करणवीर जेल से बाहर आए और  सृष्टि से बात करने लगे। सृष्टि काफी परेशान है क्योंकि घरवाले उनका नाम रोहित सुंचाती के साथ जोड़ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं खबरें हैं कि उर्वशी घर से बेघर हो गई है। इसके साथ ही प्रोमो में दिखाया गया कि कलघर में हिना खान आएंगी और वह घरवालों को बाहरी दुनिया की कुछ ऐसी बातें बताएंगी जिसे सुनने के बाद सबके होश उड़ जाएंगे। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News