Bigg Boss 12: इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' में घर से बेघर होंगी सृष्टि रोडे

11/24/2018 12:52:07 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। हफ्तेभर दर्शकों को कई सारी लड़ाइयां देखने को मिली हैं। घर में श्रीसंत ने सनसनीखेज खुलासे करते हुए सुर्खियां बटौरीं। उन्होंने साल 2008 में हुए उनके साथ हादसे को लेकर एक के बाद एक बड़े खुलासे करते हुए सबको चौका दिया। उन्होंने पहली बार दुनिया के सामने हरभजन सिंह के हाथों थप्पड़ खाने के वाकये को लेकर अपनी बात रखी।

PunjabKesari

वहीं घर से से बेघर होने के लिए दीपिका, दीपक, मेघा, रोहित, सृष्टि, जसलनी, करणवीर नॅामिनेट हुए थे। इसके बाद द खबरी ने सोशल मीडिया के जरिए  जानकारी दी कि  इस बार घर से सृष्टि रोड बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएगी।

PunjabKesari

द खबरी ने इस बात की जानकारी दी है कि इस वीक कौन सा कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा। मिली जानकारी के अनुसार सृष्टि रोड इस वीक घर से बेघर हो जायेंगी। वैसे बात अगर सृष्टि रोड की करें तो, बिग बॉस के घर में वो काफी दबी हुई नजर आ रही थी।

PunjabKesari

लेकिन इस दौरान सृष्टि रोडे अपने लुक पर काफी ध्यान देती हुई दिखी। इतना ही नहीं विकास ने भी अपने ट्वियर अकाउंट पर भी कुछ एेसा ही ट्वीट किया जिसे देखकर लग रहा है कि इस हफ्ते सृष्टि बेघर हो गईं हैं। विकास ने ट्वीट करते हुए लिखा - आई लव यू सृष्टि, मुझे बहुत खुशी है कि तुमने ये शो किया और मुझे यह देखने के लिए मिला कि तुम कितनी अच्छी इंसान हो। यह घर आपकी हंसी और आपके डांस को हमेशा याद रखेगा। खैर इस बात का खुलासा तो वीकेंड के वार में ही होगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News