''छत्रपति'' के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे श्रीनिवास बेलमकोंडा और नुसरत भरुचा

5/5/2023 4:05:23 PM

एसएस राजामौली की तेलुगु ब्लॉकबस्टर का ऑफिशियल हिंदी रीमेक 12 मई 2023 को पूरे भारत में रिलीज के लिए तैयार है, इसलिए 'छत्रपति' का बुखार अपने चरम पर है। पेन स्टूडियोज के डॉ. जयंतीलाल गाडा द्वारा निर्मित, 'का ट्रेलर छत्रपति' दर्शकों को जबरदस्त एक्शन और स्टोर में मनोरंजन का जबरदस्त डोज़ देता है। फिल्म के प्रमुख सितारे श्रीनिवास बेलमकोंडा और नुसरत भरुचा, जो प्रचार में व्यस्त हैं, उनकी एक साथ केमिस्ट्री के लिए काफी प्रशंसा की जा रही है। इस संक्रामक उत्साह और ऊर्जा को शहर में लाने के लिए दोनों अब अपने मानचित्र पर एक पड़ाव के रूप में इंदौर पहुंचे हैं। ऑन-स्क्रीन जोड़ी को बाइक पर शानदार एंट्री करते देखा गया और उसके बाद सुपरस्टार स्टाइल में उनके पीछे रैली की गई।

PunjabKesari

तेलुगु सुपरस्टार श्रीनिवास बेलमकोंडा के बड़े बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करते हुए, वीवी विनायक द्वारा निर्देशित बड़े कैनवस एक्शन-एंटरटेनर को जीवन से बड़े पैमाने पर रखा गया है और इसे एसएस राजामौली के पिता और अनुभवी लेखक वी. विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। आरआरआर, बाहुबली श्रृंखला और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों में उनके उल्लेखनीय काम के लिए जाना जाता है।

PunjabKesari

बड़े पैमाने पर दृश्यों से लेकर स्टंट, बेलमकोंडा और नुसरत भरुचा के बीच की केमिस्ट्री, कोरियोग्राफी और आकर्षक अप-टेम्पो म्यूजिक, मनोरंजक कहानी के लिए, 'छत्रपति' का ट्रेलर आपको और अधिक चाहने की गारंटी देता है!

PunjabKesari

श्रीनिवास बेलमकोंडा कहते हैं, “छत्रपति मेरे लिए कई मायनों में एक विशेष फिल्म है। वीवी विनायक ने मुझे मेरे तेलुगु डेब्यू में निर्देशित किया और वह मेरे बॉलीवुड डेब्यू के निर्देशक भी हैं, जो इस सहयोग को और भी महत्वपूर्ण बनाता है। छत्रपति एक कमर्शियल पॉटबॉयलर के सभी बॉक्स पर टिक करता है और हम इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। मैं यहां इंदौर शहर में आकर और फिल्म का प्रचार करते हुए बहुत विनम्र महसूस कर रहा हूं। दर्शकों और प्रशंसकों का प्यार जबरदस्त रहा है।”

PunjabKesari

नुसरत भरुचा कहती हैं, "श्रीनिवास बेलमकोंडा के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था जो स्क्रीन पर सिर्फ एक स्वाभाविक है - मैं इस बड़े पैमाने पर भारत की पेशकश का हिस्सा बनकर खुश हूं और टीम छत्रपति जनता को सीटी बजाने के लिए और अधिक कारण देने के लिए उत्साहित है और हूट। इंदौर निश्चित रूप से एक विशेष शहर है जहां हम फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। मैं यहां आने और इंदौर के लोगों के साथ इस पल को साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

PunjabKesari

वी. वी. विनायक द्वारा निर्देशित और वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) प्रस्तुत करता है 'छत्रपति'। यह फिल्म एस.एस. राजामौली की प्रभास अभिनीत इसी शीर्षक की आधिकारिक रीमेक है। यह श्रीनिवास बेलमकोंडा की बड़ी बॉलीवुड शुरुआत का प्रतीक है और 12 मई 2023 को देश भर में रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News