पड़ोसियों ने बताया श्रीदेवी का सच,बोले- नहीं करती थीं किसी से बात

2/28/2018 1:46:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड की दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। अभिनेत्री के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन क्लब रखा गया है। कल 72 घंटे बाद रात 10 बजे उनका पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा। एयरपोर्ट से उन्हें लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स घर ले जाया गया। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर श्रीदेवी के पड़ोसी तक सब गमगीन दिखे।

PunjabKesari

उनके पड़ोसियों के मुताबिक, पिछले कुछ वक्त से श्रीदेवी काफी इंट्रोवर्ट (अंतर्मुखी) रहती थीं। यहां तक कि वो उन पड़ोसियों से भी बातचीत नहीं करती थीं, जो कि उन्हें रोज मॉर्निंग वॉक पर मिलते थे। ग्रीन एकर्स बिल्डिंग में वो बिल्कुल किसी प्राइवेट पर्सन की तरह रहती थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्मों में जिस तरह से श्रीदेवी का नटखट और चुलबुलापन दिखता था, रियल में वो बिल्कुल भी नजर नहीं आता था। ऐसे लगता था कि जैसे वो अपनी पुरानी दुनिया खो चुकी हैं। यहां तक कि हमने तो कभी उन्हें हंसते हुए ही नहीं देखा। श्रीदेवी की बिल्डिंग के पड़ोस में ही रहने वाले एक शख्स ने बताया, मैं मॉर्निंग वॉक से वक्त सुबह-सुबह रोज उनसे मिलता था, लेकिन वो कभी भी बात नहीं करती थीं। यहां तक कि वो कभी हंसती भी नहीं थीं। वो हमेशा अपने फोन पर किसी से तमिल में बात करती रहती थीं। ऐसा लगता था, जैसे वो अपनी दुनिया खो चुकी हैं। हालांकि उन्हें किसी के साथ कोई दिक्कत नहीं थी, फिर भी वो खुद को सभी से दूर रखती थीं।
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News