रेड स्विमसूट में श्रीदेवी की छोटी बेटी ने ढाया कहर, खुशी की अदाएं आप भी बोलेंगे ''हाए गर्मी''

6/28/2021 10:03:24 AM

मुंबई: दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर अपने फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। खुशी ने इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। जाह्नवी की बहन खुशी इन दिनों बैक-टू-बैक अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। अब फैंस के दिमाग से उनकी बिकिनी लुक की तस्वीरों को नशा उतरा ही था कि इसी बीच खुशी ने एकबार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों का ध्यान खींच लिया है।

तस्वीरों में खुशी हाॅल्टर नेक रेड स्विमसूट के साथ मैचिंग लैदर पैंट में नजर आ रही हैं। खुशी ने रेड बूट्स् और रेड लिप्स्टिक के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है।

खुशी कैमरे के सामने अलग-अलग स्टाइल में पोज दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा वह बोल्डनेस के मामले में बहन जाह्नवी को कड़ी टक्कर दे रही हैं। खुशी की इन तस्वीरों को देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


बीते दिनों खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम से अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें वह पर्पल कलर की बिकिनी में पोज देते हुए नजर आईं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'पूल डे।'

बता दें कि खुशी कपूर अमेरिका में एक्टिंग की पढाई कर रही हैं लेकिन इन दिनों वह भारत में ही हैं। वह बहन जान्हवी कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। फैंस खुशी के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खुशी के पिता बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma