Throwback:जब धूमधाम से ऐश्वर्या-रेखा संग श्रीदेवी ने सेलिब्रेट किया था बर्थडे, फ्रेंड्स के साथ यूं मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

5/19/2020 2:10:29 PM

मुंबई: लाॅकडाउन के कारण स्टार्स सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ स्टार्स लाॅकडाउन में  पुरानी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं। वहीं स्टार्स की पुरानी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। ऐसे में दिवंग्त एक्ट्रेस श्रीदेवी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ये तस्वीरें श्रीदेवी के आखिरी बर्थडे की हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने फरवरी 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं। श्रीदेवी की ये तस्वीरें उनके साल 2017 के बर्थडे के दौरान की हैं। श्रीदेवी अपना जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाती थीं।

उन्होंने अपने बर्थडे पर करीबी दोस्तों के साथ जमकर धमाल मचाया, इस बात का अंदाजा आप सामने आई इन तस्वीरों से लगा सकता हैं। तस्वीर में श्रीदेवी के साथ रेखा, ऐश्वर्या राय, टीना अंबानी, रानी मुखर्जी, विद्या बालन, शबाना आजमी और करण जौहर नजर आ रहे हैं।

लुक की बात करें तो रेखा पार्टी में व्हाइट कलर की साड़ी में और शेड्स में दिख रही हैं। ऐश्वर्या इस दौरान शिमरी ड्रेस में दिखीं तो वहीं रानी ब्लैक आउटफिट में स्टाइलिश नजर आईं।

तस्वीर में रेखा और विद्या बालन की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है। पार्टी में मनीष मल्होत्रा और करण जौहर भी हैं। तस्वीर में श्रीदेवी खूब एन्जॉय करती दिखी थीं। 

Smita Sharma