निधन के 10 महीने बाद रिलीज हुई श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'ZERO', करिश्‍मा ने शेयर की यादें

12/22/2018 10:30:12 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बीते दिन रिलीज हो चुकी है। उनकी फिल्म सिर्फ ऑडियंस ही नहीं बल्कि फिल्मी स्टार्स के लिए भी बेहद खास है। दरअसल, इसी साल दुनिया को अलविदा कह चुकी हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की यह आखिरी फिल्म है। चाहे यह फिल्म उनकी मौत के 10 महीने बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you @iamsrk and #teamzero for giving me the opportunity to share screen space ( even if it was for a few minutes )with the legend and my all time favourite #sridevi we miss you 🙏🏼 #specialmoments #behindthescenes #zero #releasingtoday #21stdec @redchilliesent

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Dec 20, 2018 at 10:44pm PST

फिल्म में श्री जी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही करिश्मा कपूर ने बीते दिन उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में श्रीदेवी ग्रीन कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

करिश्मा ने पोस्ट करते हुए लिखा कि शाहरुख और टीम 'जीरो' का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे हमेशा से मेरी पसंदीदा रहीं श्री जी के साथ काम का मौका दिया। श्रीदेवी आप हमेशा याद आओगीष स्पेशल मूमेंट्स। 

बता दें कि फिल्म में दोनों ने छोटा सा कैमियो किया है। करिश्‍मा और श्रीदेवी के अलावा 'जीरो' में काजोल, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और जूही चावला का भी कैमियो है। यूं तो स‍ितारों की अपीयरेंस शाहरुख की फ‍िल्‍म के लिए कोई नई बात नहीं है लेकिन जीरो में श्रीदेवी को देखकर सभी इमोशनल हो रहे हैं।

जब वह बॉलीवुड के कई स‍ितारों के बीच पर्दे पर फ‍िर दिखीं तो हॉल में बैठे दर्शकों की आंखें नम हो गईं। फैंस को उनकी झलक दिखाने के लिए उन पर कुछ सेकंड का खास फोकस रखा गया। 

दुबई में हुआ निधन 

बता दें कि बाॅलीवुड की चांदनी दुबई में एक शादी अटेंड करने गई थीं जहां होटल के कमरे में उनका निधन हो गया। उनकी अचानक हुई मौत ने पूरी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश को हिला कर रख दिया।

Neha