प्रीतम संग सामंथा के अफेयर की खबर को लेकर श्री रेड्डी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ''दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं, क्योंकि वो तो गे है''

10/21/2021 11:17:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा प्रभु अक्किनेनी नागा चैतन्य से तलाक के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके तलाक की घोषणा के बाद कई तरह की बातें कही जा रही हैं। हालांकि, कईयों ने तो नागा संग तलाक के बाद उनके स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर से अफेयर की खबरें भी उड़ाईं। इसी बीच अब प्रीतम संग सामंथा के अफेयर की खबरों को लेकर एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और इस खबर को पूरी तरह गलत बताया है।

PunjabKesari

 

इंटरव्यू में श्री रेड्डी ने कहा कि प्रीतम समलैंगिक हैं। इसलिए सामंथा और उनके बीच रिलेशनशिप की खबर की कोई संभावना ही नहीं है। वहीं खुद प्रीतम ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। प्रीतम ने बताया था कि उन्हें ये खबर सुनकर काफी दुख पहुंचा हैं कि उनका नाम सामंथा से जोड़ा जा रहा है।  सब जानते हैं कि मैं सामंथा को जीजी कहता हूं जिसका अर्थ होता है बहन। ऐसे में हमारे बीच लिंक अप की खबरें कैसे आ सकती हैं'।

PunjabKesari

 

वहीं सामंथा ने भी पोस्ट के जरिए सफाई देते हुए लिखा था- 'लोगों का कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था। मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी। यहां तक की मैंने गर्भपात करवाया है। तलाक होना अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दें। मुझ पर व्यक्तिगत हमले लगातार जारी हैं। लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे।'

 

PunjabKesari


बता दें, सामंथा और नागा ने साल 2017 में शादी रचाई थी लेकिन दोनों का शादीशुदा रिश्ता महज 4 साल में ही टूट गया। हालांकि कपल ने अलगाव का फैसला आपसी सहमति से लिया है। फिलहाल सामंथा नागा से तलाक के बाद ऋषिकेश में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News