बीच सड़क पर कपड़े उतार चुकी एक्ट्रेस ने अब इस डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

7/29/2018 12:20:06 PM

मुंबई: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर कास्टिंग काउच के खिलाफ अपना विरोध जताया था। हाल ही में एक बार फिर से श्री चर्चा में बनी हुई हैं। श्री रेड्डी ने निर्देशक वाराही पर खुद को प्रॉस्टिट्यूट बुलाने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसी सिलसिले में श्री रेड्डी ने चेन्नई पुलिस कमिशनर से मुलाकात भी की। पत्रकार से बात करते हुए अभिनेत्री ने निर्देशक वाराही ने पूछा कि उनके पास क्या प्रमाण है कि वह प्रॉस्टिट्यूट हैं और यदि वह गलत साबित होते हैं तो उन्हें इसका भुगतान करना होगा।

 

PunjabKesari


इतना ही नहीं श्री रेड्डी ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर निर्देशक वाराही को जमकर भला बुरा कहा। रेड्डी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, अगर आप एक कदम बढ़ाएंगे तो मैं आपके खिलाफ 10 कदम बढ़ाऊंगी। सभी महिलाओं की इज्जत करें। अगर आप बड़े इंसान हैं तो भी मैं इसकी परवाह नहीं करती। श्री ने इस पोस्ट में उनके खिलाफ और भी कई बातें लिखी।

 

PunjabKesari


इससे पहले भी श्री ने एक्टर विशाल पर धमकी देने का आरोप लगाया था श्री रेड्डी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, मुझे तमिल एक्टर विशाल से खतरा महसूस हो रहा है। आपको बता दें कि तेलुगू फिल्म उद्योग में मौजूद कास्टिंग काउच के विरोध में श्री रेड्डी ने इस साल की शुरुआत में तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यालय के सामने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी थी। एक्ट्रेस ने शोषण करने वाले इंडस्ट्री के कई बड़े नामों का खुलासा करने की धमकी भी दी थी। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News