बिग बॉस में श्रीसंत दिखा अलग अंदाज, जिम ट्रेनर बन दे रहे टिप्स

9/19/2018 5:39:52 PM

मुंबई: बिग बॉस-12 में श्रीसंत काफी सुर्खियां बटोर रहे है। हाल ही में शो में उनका एक नया अंदाज देखने को मिला। घर में मौजूद मेल कंटेस्टेंट के वे जिम ट्रेनर बन गए हैं। Voot पर दिखाए गए अनसीन वीडियो में उनका ये अंदाज देखने को मिलता है।

 

 

अपनी फिटनेस के लिए फेमस श्रीसंत घर में रोमिल, शिवाशीष और करणवीर बोहरा को योगा और एक्सरसाइज के टिप्स दे रहे हैं। वे तीनों को एक्सरसाइज बताते हैं और ध्यान रखते हैं कि वे इस रूटीन को फॉलो करें।

 


अनसीन वीडियो में श्रीसंत काफी सख्त जिम ट्रेनर नजर आते हैं। एक वीडियो में दिखाया गया कि वो रोमिल को फोकस होकर एक्सरसाइज करने को कह रहे हैं। उन्हें जिम के वक्त लापरवाही बिल्कुल पसंद नहीं है। रोमिल थक जाने के बाद उनसे गुजारिश करते हैं कि आज इतना ही करते हैं। मैं थक गया हूं। लेकिन श्रीसंत नहीं मानते। वे एक्टर करणवीर बोहरा को भी वे फिटनेस टिप्स दे रहे हैं। यहां तक कि मिस्टर इंदौर रहे शिवाशीष भी उनसे बॉडी मेंटेन करने का ज्ञान लेते दिखे।

 


घर में सभी लोग श्रीसंत की काफी इज्जत करते हैं। वे घरवालों के फेवरेट भी बनते जा रहे हैं। लेकिन जबसे श्रीसंत की वजह से लग्जरी बजट टास्क रद्द हुआ है, उनके खिलाफ विरोध के सुर भी उठने लगे हैं।

 

 

Konika