काल-कोठरी की सजा मिलते ही भड़के श्रीसंथ, कहा- सबसे घटिया शो

10/27/2018 10:59:46 AM

मुंबई:  रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरू हुए 1 महीना हो गया है। घर में जहां कई कंटेस्टेंट्स खेल को बखूबी समझने लगे हैं, तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स जल्दबाजी के चक्कर में जीती हुई बाजी भी हारते नजर आ रहे हैं। वहीं, मेकर्स भी शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इसमें कई ट्विस्ट ला रहे हैं। घरवालों ने काल-कोठरी की सजा के लिए ने जसलीन, श्रीसंथ और शिवाशीष को चुना है।

 

इस सजा के बाद श्रीसंथ गुस्से से लाल हो गए। इसके बाद पहले तो श्रीसंथ ने जेल जाने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में उन्होंने शिवाशीष के कहने पर जेल जाना स्वीकार किया। हालांकि, इसके बाद भी वो शांत नहीं हुए और उन्होंने जेल जाने के बाद अपना माइक उतारकर फेंक दिया। दरअसल, श्रीसंथ को लगाता है कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है और घरवालों ने उन्हें जानबूझ कर इस सजा के लिए चुना। 

वहीं, खबरें आ रही हैं कि आज 'वीकेंड का वार' में सलमान खान श्रीसंथ को उनकी इस बदतमीजी की सजा देंगे। सलमान खान फैसला करेंगे कि इस बार टॉर्चर रूम में श्रीसंथ को भेजा जाएगा। 

 

इसके साथ-साथ श्रीसंथ ने दीपक पर गंदे कमेंट भी किए हैं, जिस पर भी सलमान उनको खूब डांटेंगे। सलमान इस दौरान श्रीसंथ को खूब लताड़ेंगे। श्रीसंथ ने दीपक को गरीब, नौकर और न जाने क्या-क्या कहा है, जिस पर भाईजान श्रीसंथ को सबसे सामने बेइज्जत करेंगे। खैर, अब देखना यह है कि सलमान के गुस्से के बाद श्रीसंथ सुधरते हैं या नहीं। 

 

 

Neha