रोमिल का नाम सुनते आगबबूला हुईं श्रीसंत की बेटी, कहा-I HATE...

1/11/2019 12:59:42 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस-12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने जहां ट्रॉफी अपने नाम की, वहीं श्रीसंत और दीपक क्रमश: दूसरे-तीसरे नंबर पर रहे। शो में श्रीसंत और रोमिल की लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ही शो में एक-दूसरे के साथ लड़ाई करने से बाज नहीं आए। वहीं, अब शो के बाहर भी इनकी लड़ाई जारी है। हाल ही में इस बात का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ।  

दरअसल, श्रीसंत पत्नी भुवनेश्वरी और बेटी सानविका के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फैंस को मिलने पहुंचे। इस दौरान मीडिया ने उनसे रोमिल को लेकर कई सवाल किए, जिसके बाद उनकी पत्नी ने कहा कि उनको रोमिल से कोई गिला शिकवा नहीं है और वो बहुत अच्छे इंसान हैं, तो वहीं श्रीसंत की बेटी रोमिल चौधरी का नाम सुनते ही आगबबूला हो गईं और उन्होंने अपनी मां से रोमिल का नाम लेने से मना कर दिया।

तभी भुवनेश्वरी ने बेटी को चुप करवाया। मम्मी के द्वारा इस तरह चुप करवाने पर सानविका काफी गुस्से में आ गईं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सानविका रोमिल की बात करने पर काफी गुस्सा थीं और बार-बार यहीं कह रहीं थीं कि पापा रोमिल को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं और ना ही मैं, आई हेट रोमिल। 

श्रीसंत-रोमिल को जीत का अहंकार

बिग बॉस घर के अंदर भी अक्सर रोमिल और श्रीसंत एक दूसरे से पंगा लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। टास्क के दौरान दोनों की हाथापाई भी खूब देखने को मिली। दोनों के बीच जुबानी जंग भी छिड़ती नजर आई। हालांकि दोनों के बीच लड़ाई का मुद्दा भी कम दिलचस्प दिखा।

श्रीसंत और रोमिल बिग बॉस की विनर ट्रॉफी को लेकर बहसबाजी करते हुए दिखे। रोमिल ने तो ट्रॉफी की शर्त लगाते हुए ये तक कह दिया था कि वो श्रीसंत को ट्रॉफी की खुशबू भी नहीं लेने देंगे। इतना ही नहीं फिनाले के दौरान जब सलमान खान विनर अनाउंस करने वाले थे तब श्रीसंत ने रोमिल की तरफ देखते हुए ट्रॉफी को सूंघा और उनका तरफ इशारा भी किया। 

Neha