श्रीसंत और विकास गुप्ता के बीच हुई भयंकर लड़ाई, सोशल मीडिया पर आए मजेदार रिएक्शन

10/31/2018 5:25:01 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। इसके साथ ही शो को शुरु हुए भी डेढ महीना होने लगा है। बीते एपिसो़ में घर में शिल्पा शिंदे के साथ-साथ मास्टरमाइंड घर में आ चुके है और बीबी गांव रंगोली टास्क प्रतियोगिता के दौरान उन्होंने ना सिर्फ खूब मस्ती की बल्कि एक बार फिर से अपनी सूझबूझ से ये साबित कर दिया कि आखिर उन्हें मास्टरमाइंड का तमगा क्यों मिला था?

 

इसी के साथ विकास और शिल्पा दोनों ने ही घरवालों के साथ घुलने मिलने के दौरान कई बातों को जानना चाहा तो कई ऐसे टिप्स भी दिए। बात की जाए बीबी रंगोली प्रतियोगिता की इसके पहले राउंड को विकास की टीम ने जीत लिया है और अब कल के एपिसोड में बाकी राउंड होने है।

PunjabKesari

 

वहीं कल के एपिसोड में मेकर्स ने आज के एपिसोड की झलक भी दिखाई।

PunjabKesari

 

जिसमें श्रीसंत विकास को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। देखते ही देखते ही उनकी लड़ाई भी काफी बढ़ती हुई नजर आई। इस प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए।

PunjabKesari

 

कोई श्रीसंत को मजेदार कह रहा है तो कोई विकास को काफी खरी खोटी सुना रहा है। साथ ही कई ऐसे लोग भी है जो श्रीसंत के इस रवैये को देखकर काफी निराश भी हुए है।

PunjabKesari

बता दें कि टीरापी की लिस्ट में यह शो बेहद खराब साबित हुआ। ऐसा पहली बार हुआ जब शो के शुरूआती हफ्तों में ही टीवी सेलेब्स ने घर में आकर राय दी हो। ये शो की असफलता ही है कि पिछले सीजन के टॉप कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे को घर में दूसरी बार भेजा जा रहा है।

PunjabKesari

इस बार घर से बेघर होने के लिए श्रीसंथ, करणवीर, दीपिका, जसलीन, मेघा, रोहित, सृष्टि, शिवाशीष और उर्वशी नॉमिनेट हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News