मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी गिरफ्तार, इंटरव्यू के दौरान महिला एंकर को गाली देने और बदसलूकी का आरोप

9/27/2022 7:53:05 AM

मुंबई: मलयालम एक्‍टर श्रीनाथ भासी को केरल पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर एक महिला पत्रकार से बदसलूकी का आरोप लगा है।  मामला एक इंटरव्यू से जुड़ा है। श्रीनाथ अपनी फिल्‍म Chattambi को प्रमोट कर रहे थे। इसी दौरान एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की।

खबरों की मानें तो एक्‍टर ने एंकर को गालियां दीं जिसके बाद उस महिला ने श्रीनाथ के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। मामले में पुलिस ने भी एक्‍शन लेते हुए विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक्‍टर को अरेस्‍ट कर लिया है।

यह सारा मामला तब हुआ जब श्रीनाथ महिला एंकर ने उनसे सवाल किया कि वह मलयालम फिल्‍मों के एक्‍टर्स को उनके राउडी अंदाज के हिसाब से कितने अंक देने चाहेंगे। श्रीनाथ इसी सवाल पर भड़क गए और कैमरा बंद करने के लिए कहा। इसी दौरान उन्‍होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। पुलिस में दर्ज मामले के मुताबिक इंटरव्यू के दौरान एक्‍टर  श्रीनाथ भासी ने महिला एंकर को गालियां दीं और अंग्रेजी में 'एफ-वर्ड' का इस्‍तेमाल किया। यही नहीं उन्‍होंने कथ‍ित तौर पर इंटरव्‍यू के दौरान यूट्यूब चैनल के क्रू मेंबर से भी बदतमीजी की।हालांकि एक्‍टर ने इस सभी आरोपों को खारिज किया है।

महिला पत्रकार-एंकर ने मराड़ु पुलिस स्टेशन में श्रीनाथ के ख‍िलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले में वीडियो इंटरव्‍यू के रॉ फुटेज के साथ ही वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी कब्‍जे में ले लिए हैं। पुलिस ने मामले में श‍िकायत दर्ज करने के बाद एक्‍टर को पूछताछ के लिए पुलिस थाने बुलाया था। सोमवार को जब एक्‍टर थाने पहुंचे तो सवाल-जवाब के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया।

ये पहली बार नहीं है जब एक्टर ने ऐसी हरकत की हो। इस घटना के बाद  श्रीनाथ भासी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक रेडियो चैनल में इंटरव्‍यू के दौरान आरजे के साथ बदतमीजी कर रहे हैं और गालियां दे रहे हैं।

श्रीनाथ भासी ने म्यूजिक बैकग्राउंड से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में हाथ अजामाया। उन्होंने कॉमेडी के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। वह अभी तक मलयालम फिल्‍मों में साइड रोल्‍स ही करते आए हैं। Chattambi बतौर लीड एक्‍टर उनकी पहली फिल्‍म है।

Content Writer

Smita Sharma