घिनौनी हरकतों के आरोप में अरेस्ट हुआ ये एक्टर, नाबालिग लड़कियों को दिखाता था प्राइवेट पार्ट्स

7/7/2022 12:56:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पुण्यलन अगरबत्ती जैसी फिल्मों में अपनी खास भूमिका के लिए जाने जाने वाले मॉलीवुड एक्टर श्रीजीत रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर पार्क में नाबालिग लड़कियों को अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने के आरोप है। साल 2016 में ऊी उन्हें ऐसे ही आरोपों के चलते गिरफ्तार किया गया था। लेकिन पुलिस द्वारा कथित तौर पर मामला दर्ज करने के बाद भी वो इस केस से बेल होने में कामयाब हो गए थे।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिग्गज एक्टर टीजी रवि के बेटे श्रीजीत रवि पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 11 के तहत आरोप लगाया गया है। 4 जुलाई को, 9 और 14 साल के दो बच्चों ने पुलिस से शिकायत की कि एक काली कार में आए एक व्यक्ति ने राज्य की सांस्कृतिक राजधानी त्रिशूर के एक पार्क में उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। त्रिशूर पश्चिम पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की श्रीजीत की ये हरकत पकड़ में आ गई और कार को खोजने करने में कामयाब रहे।

 

पुलिस ने एक्टर को अपनी हिरासत में ले लिया गया और मामले की जांच शुरू कर दी  है। 


बता दें, 46 साल के श्रीजीत पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर है और प्रबंधन में डिग्री भी रखते हैं। उन्होंने 2005 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और 70 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म विनयन द्वारा निर्देशित पथोनपथम नूतंदु है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News