इस देश में शादी करने जा रहीं Big Boss 16 फेम Sreejita De, इस कंटेस्टेंट को नही भेजा न्यौता

3/15/2023 3:06:49 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों टेलीविजन इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही में ये हैं मोहब्बे फेम कृष्णा मुखर्जी ने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई हैं। वहीं, अब खबर है कि बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट व टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी से जुड़ी अपडेट एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में शेयर की है। ॉ

 

जल्द शादी करने वाली हैं श्रीजिता डे
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रीजिता डे ने बताया है कि वह अपने मंगेतर संग जल्द शादी करने वाली हैं। उनकी शादी इंडिया और जर्मन में अलग-अलग रीति रीवाजो से होगी। इस बीच श्रीजिता ने अपनी गेस्ट लिस्ट का भी खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने कहा- शादी की तैयारियां चल रही हैं, अब तक कुछ फाइनल नहीं हुआ हा। बस अब तक हम जहां शादी करने वाले हैं, वहीं वेन्यू बुक हुआ है। बाकी चीजें जैसे कपड़े. डेकोरेशन, इनवाइट्स और गेस्ट लिस्ट पर अब तक काम चल रहा है। हमारी जो जर्मी में वेडिंग होने वाली है वह हैमबर्ग में होगी और बंगाली रीति-रिवाज से जो शादी होगी, वह गोवा में होगी। 

टीना दत्त को नही किया इनवाइट?
वहीं, गेस्ट के बारें में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि, बिग बॉस कंटेस्टेंट्स में से प्रियंका चहर चौधरी और शालीन भनोट नें उनसे ये वादा किया है कि वह उनकी शादी अटेंड करने के लिए जर्मनी आएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, श्रीजिता ने अपनी शादी में टीना दत्ता को इनवाइट नहीं किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News