''बिग बॉस'' में सलमान खान के कुछ खास पल जिसने जीता दर्शकों का दिल

12/16/2022 1:48:45 PM

नई दिल्ली। सलमान खान का सबसे लोकप्रिय नॉन-फिक्शन टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस ड्रामा, कॉमेडी और बहुत सारे एंटरटेनमेंट का केंद्र रहा है, जिसने हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं। बहुत सारे उतार-चढ़ाव के साथ, बिग बॉस के घर में सलमान खान एक सक्षम मेजबान के रूप में सामने आए, जो हमेशा सही के साथ खड़े रहे हैं। हाल में अपने 16वें सीजन में चल रहे इस शो ने टेलीविजन पर एक लंबी यात्रा तय की है और दर्शकों को कुछ बेहद यादगार पल दिए है।

 

सलमान खान अब्दु रोज़िक के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं
इस पल को बिग बॉस 16 में कैप्चर किया गया, जब सलमान खान अब्दु रोज़िक के लिए गिफ्ट लेकर आए थे। अब्दु की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था क्योंकि जब उन्होंने बॉक्स खोला और छोटे डम्बल देखे तो वह खुशी से झूम उठें। इस एपिसोड में आगे मजेदार और प्यारे पल देखने को मिले क्योंकि सलमान खान ने यह कहते हुए अब्दु की टांग खींची कि शो की आकर्षक फीमेल कास्ट को इम्प्रेस करने के लिए उन्हें वर्कआउट करना चाहिए।

ऐसे में आइए बिग बॉस के कुछ और इसी तरह के पलों पर नजर डालते है जब सलमान खान अपने जेस्चर से सभी का दिल जीतते नजर आए।
 
 

सलमान खान घर की सफाई करते दिखें
बिग बॉस सीजन 13 की इस एक घटना ने प्रतियोगी और दर्शकों को पूरी तरह से सदमे में डाल दिया था। इस दौरान सलमान खान ने प्रतियोगियों की गंदगी साफ करने के लिए खुद घर में कदम रखा। वह किचन के बर्तन और बाथरूम साफ करते नजर आए थें। इसने प्रतियोगियों को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया था जिसके बाद वो सुपरस्टार से माफी मांगते भी दिखें।

 

सलमान खान ने दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि
यह दिलों को छू लेने वाला पल बिग बॉस 15 का है जब सुपरस्टार सलमान खान ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी, जो कि बिग बॉस 13 के विजेता थे। जबकि शो की शुरुआत सलमान खान ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक इमोशन्ल स्पीच देने के साथ की थी, वो शो में ये कहते दिखे कि "सिद्धार्थ शुक्ला को कोई रिप्लेस नही कर सकता"।

 

इमाम सलमान खान को 'टाइम आउट' कहते दिखें 
सीज़न 6 में शायद यह सबसे चौंकाने वाला पल था जब इमाम सिद्दीकी ने सलमान खान से बातचीत के दौरान "टाइम आउट" करने के लिए कहा। यह तब था जब इमाम को अपने एक साथी प्रतियोगी को डेजिग्नेट करने के लिए कहा गया, जिन्होंने सलमान के बार-बार याद दिलाने पर ध्यान नहीं दिया, जिससे वह चिढ़ गए। लेकिन जब इमाम ने सलमान को 'टाइम आउट' कहा तो वह आपा खो बैठे और फिर जिस तरह से सलमान ने डिजाइनर को वहीं थप्पड़ मारा और फिर उससे बार-बार सॉरी बोला।

 

सलमान खान ने रश्मि देसाई की काउंसलिंग की
इस पल को सीजन 13 में देखा गया था जब रश्मि देसाई को कंसोल करने के लिए सलमान खान खुद घर में दाखिल हुए थे। जब सलमान खान ने अरहान खान के बारे में खुलासा किया, तो रश्मि के लिए उस सच्चाई को संभालना बहुत मुश्किल हो गया था, जबकि उन्होंने उनके प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था। इससे सलमान घर ने घर में एंट्री ली और उन्हें गले लगाते और समझाते नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News