कपूर फैमिली की नन्ही राहा के लिए आया स्पेशल गिफ्ट, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर की तस्वीर शेयर, जानिए किसने भेजा तोह्फा

12/3/2022 12:14:55 PM

मुंबई। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी, पति रणबीर कपूर और अपनी नवजात बेटी राहा की रजाई की तस्वीर साझा की है। एनिमल प्रिंट के साथ प्यारी हैंडक्राफ्टेड रजाई की तस्वीर पोस्ट की। आलिया और रणबीर ने 6 नवंबर, 2022 को एक विशेष नोट के साथ राहा का अपने जीवन में स्वागत किया था।

बीते शुक्रवार को आलिया ने इंस्टाग्राम पर कस्टमाइज्ड रजाई की तस्वीर शेयर की। तस्वीर में हाथ से बनी एक रजाई थी जिस पर आलिया और रणबीर का नाम लिखा हुआ था। एक अन्य रजाई में उनकी बेटी राहा का नाम उनके विशेष उपहार के रूप में मिला। राहा की रजाई में एनिमल प्रिंट थे जैसे कि बेबी टाइगर दूसरों के बीच। आलिया की स्टाइलिस्ट-फैशन एडिटर दोस्त अनीता श्रॉफ अदजानिया ने आलिया को हैंडक्राफ्टेड रजाईयां गिफ्ट कीं।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, "धन्यवाद मेरी प्यारी @anaitashroffadjania @purkalstreeshakti (रेड हार्ट इमोजी)।"

PunjabKesari

ब्रांड पुर्कल स्त्री शक्ति ने आलिया की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “ओएमजी! प्रिय राहा, हम आशा करते हैं कि आप पुरकल स्त्री शक्ति @ आलियाभट्ट की दीदी द्वारा प्यार से तैयार की गई लील मसाई को संजोएंगे, आपने हमें खुशी से भर दिया और यह हमारे जैसे छोटे एन्टरप्राईज के लिए बहुत महत्व रखता है! सुपर आभारी और आभारी !! हमारे कारीगर अभिभूत हैं और उनमें से प्रत्येक आपके पेज @aliaabhatt पर अपना काम देखने के लिए Instagram के माध्यम से स्वाइप कर रहा है! @anaitashroffadajania बहुत बहुत धन्यवाद! हमारी महिलाएं अपना सारा प्यार भेजती हैं! क्या दिन है! प्रेम, प्रकाश और परमात्मा। पैचिंग लाइफ, क्विल्टिंग खुशियाँ।"

आलिया और रणबीर ने 6 नवंबर को अपनी नन्ही परी का स्वागत किया था। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी पोस्ट के साथ खबर साझा की और लिखा था, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: - हमारी बच्ची यहां है ... और वह कितनी जादुई लड़की है ( रेड हार्ट इमोजी)।

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वह ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड में शुरुआत करेंगी, जिसमें गैल गैडोट भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News