दो टूक:साउथ VS बॉलीवुड विवाद पर शिल्पा का जवाब-'साउथ की फिल्में चलती हैं क्योंकि उनमें कंटेंट अच्छा होता है'

5/18/2022 12:02:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्में हमेशा ही लोगों के दिलों पर अलग छाप छोड़ती हैं लेकिन इन दिनों जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं कोई भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं साउथ फिल्मों का इन दिनों खूब जलवा देखने को मिल रहा है और लोगों के बीच इनकी काफी लोकप्रियता काफी देखने को मिल रही हैं। बाॅलीवुड फिल्मों की घटती पाॅपुलैरिटी के बीच पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर  बॉलीवुड वर्सेज साउथ फिल्म इंडस्ट्री की डिबेट छाई हुई है।

इस लड़ाई में साउथ के एक्टर्स समेत कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं जो इस पर अपना बयान दे रहे हैं। वहीं अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी साउथ VS बॉलीवुड डिबेट में कूद पड़ीं।

हाल ही में फिल्म निकम्मा के ट्रेलर लाॅन्च में पहुंची शिल्पा ने साउथ की फिल्मों के बढ़ती पॉप्युलैरिटी पर बयान दिया। शिल्पा ने कहा-'साउथ की फिल्में इतनी चल रही है क्योंकि उनमें कॉन्टेंट होता है। मुझे निकम्मा को लेकर भी ये ये पूरा यकीन है कि यह फिल्म जरूर चलेगी क्योंकि इसमें कॉन्टेंट कॉमिडी और हर तरह का मसाला है।'

फिल्म 'निकम्मा' की बात करें तो शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यू दासानी भी अहम रोल में हैं। इस ट्रेलर को देख साफ हो गया है कि आखिर निकम्मा है कौन। इस फिल्म का आलसी और बेकार की भूमिका अभिमन्यू दासानी ही निभा रहे हैं। निकम्मा की खास बात ये है कि ये फिल्म अकेले शिल्पा शेट्टी के कंधे पर हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma