साउथ के सुपरस्टार राम चरण हुए COVID-19 पॉजिटिव, बीते हफ्ते रखी थी क्रिसमिस पार्टी

12/29/2020 9:55:55 AM

मुंबई: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बारे में खुद   उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद राम चरण ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

इसके साथ ही  उन्होंने उन सभी से टेस्ट कराने के लिए कहा है जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। राम चरण ने बयान जारी कर लिखा- 'मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। कोई लक्षण नहीं है और मैं घर पर क्वारंटीन हूं। उम्मीद है जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और मैं ज्यादा मजबूत होकर लौटूंगा।'

 

 

इसके साथ राम चरण ने ट्विटर के कैप्शन में लिखा-'सभी से निवेदन है कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट करा लें। स्वास्थ्य संबंधी ज्यादा जानकारी जल्द दूंगा।'

बीते हफ्ते रखी थी क्रिसमिस पार्टी

राम चरण ने पिछले हफ्ते ही क्रिसमस पार्टी का रखी थी।पार्टी में हाल ही शादी क बंधन में बंधे कपल निहारिका और चैतन्य जेवी के लिए दी थी। निहारिका राम चरण की कजिन लगती हैं। वह भी साउथ फिल्मों की अभिनेत्री हैं। राम चरण की पार्टी में अल्लू अर्जुन समेत कई स्टार्स शामिल हुए थे। 


अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही आरआरआर में नजर आएंगे। फिल्म में जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 20वीं शताब्दी की शुरुआत के दो स्वतंत्रता सेनानियों अलुरी सीताराम राजू और कुमराम भीम के जीवन के आधार पर काल्पनिक कहानी बुनी गई है।

Smita Sharma