''मैं वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता'' हिंदी सिनेमा पर महेश बाबू के तीखे बोल-''बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता''

5/10/2022 10:29:49 AM

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। सुपरस्टार महेश बाबू ने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर ऐसी बात कही तो किसी ने कभी सोची भी न होगी। एक्टर ने कहा बाॅलीवुड इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड ही नहीं कर सकती इसलिए कभी वह हिन्दी फिल्म के पीछे अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे। 

PunjabKesari

हिंदी फिल्मों के बारे में बात करते हुए महेश बाबू ने कहा- 'मुझे बॉलिवुड से बहुत ज्यादा ऑफर्स नहीं मिले लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे मुझे अफोर्ड कर सकते हैं। मैं वैसी इंडस्ट्री में काम करना नहीं चाहता जो मुझे अफोर्ड ही न कर सके।

PunjabKesari

जो स्टारडम और रिस्पेक्ट मुझे यहां (साउथ) मिली है वो काफी अधिक है इसलिए मैंने कभी अपनी इंडस्ट्री को छोड़ने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़े बनने के बारे में सोचा है। मेरे सपने अब पूरे हो रहे हैं मैं अब और अधिक खुश इंसान नहीं बनना चाहता।'

PunjabKesari

कुछ हफ्ते पहले भी दिए एक इंटरव्यू में महेश बाबू से हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल किया गया था। तब उन्होंने कहा था उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब तेलुगू फिल्मों को देशभर में देखा जा रहा है। इसलिए उन्हें स्पेशली किसी हिंदी फिल्म में काम करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि महेश बाबू इस वक्त अपनी अगली फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जो 12 मई को रिलीज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News