सुपरस्टार कमल हासन ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन, बोले-''भ्रष्टाचार के खिलाफ टीकाकरण अगले महीने''

3/3/2021 9:52:46 AM

मुंबई: वैसे तो पूरे देश में कोरोना का कहर अब भी जारी है लेकिन राहत की बात ये है कि इस वायरस से लड़ने की अब वैक्सिन भी आ चुकी हैं।  देश में अब तक लाखों लोगों को ये वैक्सिन लगाई जा चुकी हैं। वहीं अब कोविड वैक्सिनेशन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। पीएम मोदी भी वैक्सिन लगा चुके हैं। पीएम मोदी के बाद अब एक्टर से नेता बने कमल हासन ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

PunjabKesari

एक्टर ने चेन्नई में कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया। इस बात की जानकारी पार्टी मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने एक पोस्ट शेयर की। तस्वीर में कमल हासन टीका लगावते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

ट्वीट कर कमल हासन ने लिखा-'मैंने श्री रामचंद्र हॉस्पिटल में कोरोना वायरस (से बचाव के लिए) टीका लगवाया। जो लोग सिर्फ खुद की ही नहीं, बल्कि दूसरों की भी परवाह करते हैं उन्हें टीका लगवा लेना चाहिए'। इतना ही नहीं उन्होंने 6 अप्रैल को  तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा-'शरीर के लिए प्रतिरक्षा फौरन ही (और) भ्रष्टाचार के खिलाफ टीकाकरण अगले महीने होगा। तैयार हो जाइए।'

PunjabKesari

हाल ही में कमल हासन अपनी बेटी श्रुति हासन के साथ वक्त बिताते नदजर आएं थे।  श्रुति हासन काफी समय बाद पापा से मिलने चेन्नई पहुंचे थी। इस दौरान की तस्वीरें श्रुति ने इंस्टा पर शेयर की थी, जिसमें वह पापा के साथ काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही थी। 

View this post on Instagram

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

काम की बात करें तो कमल जल्द ही 'इंडियन 2' में नजर आएंगे। फिल्म के अब तक कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, विद्युत जामवाल और प्रिया भवानी शंकर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News