दीवानगी या पागलपन: केजीएफ स्टार के फैन ने की आत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखा-'यश अंतिम संस्कार में आएं

2/20/2021 8:57:12 AM

मुंबई: फैंस के बीच अक्सर  सेलिब्रिटीज के लिए दीवानगी देखने को मिलती है लेकिन हद तो तब पार होती है जब यह दीवानगी पागलपन में बदल जाए। ऐसी ही कुछ खबर है साउथ सुपरस्टार यश के फैन से जुड़ी है। दरअसल, कर्नाटक के जिले के कोदीदोड्डी गांव में 25 साल के एक युवक ने मांड्या ने  अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मांड्या पुलिस के अनुसार, उसकी पहचान रामकृष्ण बताई जा रही है।

 वह फिल्म 'केजीएफ' के एक्टर यश और कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया का बहुत बड़ा फैन था। युवक ने अपनी मौत से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा। इस नोट में उसने अपनी अंतिम इच्छा का जिक्र किया है।

युवक ने अपनी अंतिम इच्छा का जिक्र करते हुए लिखा-मैं चाहता है कि मेरे अंतिम संस्कार में पूर्व सीएम सिद्धारमैया और एक्टर यश शामिल हों।'हालांकि नोट में उसने अपनी असफलता जिंदगी और प्यार में कामयाबी नहीं मिलने को अपनी मौत का कारण बताया है। फिल्हाल पुलिस मामला दर्ज करने के बाद आगे की जांच कर रही है।

 

एक ओर जहां  घटना के बारे में सुनते ही सिद्धारमैया ने कोडिदोड्डी गांव का दौरा कर उसके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि आत्महत्या किसी के लिए भी ऑप्शन नहीं होना चाहिए। पुलिस के मुताबकि रामकृष्ण ने सुसाइड नोट में लिखा था कि वह असफल इंसान है। वह अपनी मां का अच्छा बेटा और अच्छा भाई नहीं बन सका। उसने प्यार में भी असफल होने का जिक्र किया है। मेरे जीवन में कुछ भी बाकी नहीं रह गया है। इसलिए मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं।

 

वहीं स्टार यश ने ट्वीट कर उसकी मौत पर शोक जताया है। उन्होंने लिखा-'हम एक्टर आपकी सीटी और तालियां सुनते हैं और जो प्यार आप हम पर बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं ? मुझे आपसे (प्रशंसकों) से यह उम्मीद नहीं थी। '

Content Writer

Smita Sharma