साउथ सुपरस्टार प्रभास ने खरीदी ड्रीम कार, हैदराबाद की सड़कों पर दौड़ाई 6 करोड़ की ब्रैंड न्यू लेम्बॉर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर

3/30/2021 12:33:14 PM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार प्रभास की जबरदस्त फैन फाॅलोइंग है। यही कारण है कि उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करती हैं।  
फिल्मों को जबरदस्त कमाई देने वाले प्रभास का लाइफस्टाइल भी उतना ही शाही है। कई संपत्ति के मालिक प्रभास कार के काफी शौकीन हैं। प्रभास के गेरेज में कई महंगी गाड़ी शोभा बढ़ा रही है।

उनके कार कलेक्शन में सवा करोड़ की जगुआर एक्सजे, 8 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम, 50 लाख की बीएमडब्ल्यू एक्स-3, 4 करोड़ की रेंज रोवर और 30 लाख की सेडान कार स्कोडा सुपर्ब भी शामिल हैं। अब इसमें एक और कार एड हो गई है।

प्रभास ने हाल ही में अपनी ड्रीम कार खरीदी है। प्रभास ने ये कार अपने पिता सूर्या नारायण राजू की बर्थ एनिवर्सरी पर खरीदी है। इस ड्रीम कार की वीडियो प्रभास ने फैंस के साथ भी शेयर की। प्रभास ने 6 करोड़ की लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर खरीदी है। हाल ही में दराबाद की सड़कों पर लेम्बोर्गिनी चलाते प्रभास का वीडियो वायरल हो रहा है। 

बता दें कि प्रभास ने जब से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था तभी से उनका ये सपना रहा है कि उनकी अपनी एक लैम्बॉर्गिनी की सपोर्ट्स कार खरीदनी है। अब कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने अपने इस सपने को साकार कर लिया है।


प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘राधे श्याम’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म के अलावा प्रभास ‘आदिपुरुष’ और ‘सलार’ की भी शूटिंग में बिजी हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma