प्यार आधि पिनिसेट्टी संग साउथ एक्ट्रेस निक्की ने की सगाई, ब्लू साड़ी...बालों में गजरा...खास दिन पर कुछ यूं सजी हसीना

3/27/2022 2:33:11 PM

मुंबई: निक्की गलरानी  साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह लंबे समय से साउथ एक्टर आधि पिनिसेट्टी को डेट कर रही हैं। अब आखिरकार इस स्टार कपल ने सगाई कर ली है। कपल ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर कर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। इनकी सगाई की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रही हैं।

लुक की बात करें तो निक्की गलरानी ने सगाई के लिए स्काई ब्लू कलर की बनारसी साड़ी को चुना। उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखते हुए कंगन और ईयररिंग्स से पूरा किया था। बालों में गजरा लगाए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं आधि ग्रे कलर के कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे। सगाई की तस्वीरें शेयर कर निक्की ने लिखा-'जीवन में एक-दूसरे को बनाए रखने के लिए सबसे अच्छी चीज है। हमने कुछ साल पहले एक-दूसरे को पाया और अब हमारा रिश्ता ऑफीसियल हो चुका है। ये दिन वास्तव में हमारे लिए खास था और हम दोनों के परिवारों की उपस्थिति में हमने सगाई की। इस नई यात्रा पर हम आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं।'


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार जोड़ी आधि और निक्की ने एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने परिवार के सदस्यों और बहुत कम करीबी दोस्तों की उपस्थिति में सगाई की है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि, कपल जल्द ही एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहा है। हालांकि, अभी शादी की डेट फाइनल नहीं हुई है।

आधि और निक्की ने दो फिल्मों 'यागवरयिनम ना काक्का' और 'मारगधा नानायम' में एक साथ अभिनय किया है। पर्दे वाला प्यार अब इस कपल का लॉन्ग लाइफ लव साबित हुआ। सगाई से पहले भी इन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा गया है लेकिन तब ये दोनों हमेशा कहते थे कि वे अब तक सिर्फ अच्छे दोस्त थे।


 

Content Writer

Smita Sharma